Monday 27 November 2017

फ़ॉरेक्स प्रोस पिविट प्लस


ट्रेडिंग सिग्नल तकनीकी विश्लेषक चार्ट के महत्वपूर्ण तकनीकी स्तर (समर्थन के तीन स्तर, प्रतिरोध के तीन स्तर) की खोज करें। महत्वपूर्ण सूचक क्रॉसओवर के बारे में जानकारी रखना जैसे चलती औसत, एमएसीडी और आरएसआई। और चार्ट पर महत्वपूर्ण मोमबत्ती पैटर्न देखें सट्टा सिग्नल सूचकांक यह शक्तिशाली उपकरण व्यापक खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार की भावना का खुलासा करता है (यानी कितने व्यापारियों ने एक मुद्रा जोड़ी खरीदी या बेची है), और सबसे अच्छा इस्तेमाल किया जाता है जब बाजार में जोरदार ढंग से चल रहे हैं ऑन-डिमांड वीडियो पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार या इन वीडियो पाठ्यक्रमों से नई रणनीतियों और व्यापारिक सुझावों को सीखना सीखें। साठ सबक में से चुनें, जो मूल और उन्नत विषयों की एक श्रृंखला को शामिल करते हैं: मौलिक विश्लेषण, तकनीकी विश्लेषण, धन प्रबंधन, आदि लाइव कक्षा डेलीएफएक्स पाठ्यक्रम के प्रशिक्षकों से विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखें। साधारण और उन्नत विदेशी मुद्रा अवधारणाओं और रणनीतियों को जानने के लिए, सोमवार से शुक्रवार तक लाइव ट्रेडिंग सत्रों में शामिल हों वास्तविक, वर्तमान व्यापारिक उदाहरणों का उपयोग उनकी प्रभावशीलता को अधिकतम करने के लिए किया जाता है। हाई फेलो विदेशी मुद्रा व्यापारी यह विशेषज्ञ एक्स 4 एक्स से एलेक्स डु प्लॉय है। मैं अब एक दशक से अधिक समय से विदेशी मुद्रा सीख रहा हूं और व्यापार कर रहा हूं। कई सालों में मैंने कई विदेशी मुद्रा व्यापारिक पाठ्यक्रमों और तकनीकों का लेखक और सहयोग किया है। इनमें से कई विशेषज्ञ Experx4x के माध्यम से उपलब्ध हैं विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा व्यापार जुआ से बहुत अलग नहीं है, जहां दलालों (कैसीनो) जैसे सेवा प्रदाता गारंटीकृत आय करते हैं और केवल सबसे तेज विदेशी मुद्रा व्यापारियों से इस तरह से जीवित रहते हैं। साल के दौरान बाजार में व्यवहार का अध्ययन करके एक अनुभव महसूस होता है जब बाजार और मूल्य व्यवहार स्वयं को दोहराएंगे हालांकि विदेशी मुद्रा बाजार और मुद्रा व्यवहार लगातार बदलता है और इसलिए आपको अनुकूलनीय और बहु ​​कुशल विदेशी मुद्रा व्यापारी होना चाहिए। हाल ही में, मैंने 5 अलग-अलग तकनीकों को 8 लाइव ट्रेडिंग वेबिनार में बिना खोए हुए दिन और 84 सफलता दर के साथ कारोबार किया। समय-समय पर बाजार और मुद्रा व्यवहार में यह परिवर्तन कुछ फॉरेक्स ट्रेडिंग तकनीक को कम या ज्यादा प्रभावी बना देता है। इस मानव मनोविज्ञान में जोड़ें जहां लोग अधीर हैं, प्रतिकूल, जोखिम वाला, आलसी जोखिम और हानि उन्हें नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं, केवल बहुत अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारी वास्तव में कई वर्षों में जीवित रह सकते हैं। इस वजह से मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारियों को बहुत ही बेहतरीन विदेशी मुद्रा तकनीक को देखा है और इसे एक पूर्ण हारे हुए रूप में बदल दिया है। मैंने यह भी देखा है कि व्यापारियों ने सरल व्यापारिक पहलुओं को विकसित किया है जिससे उन्हें महीनों और वर्षों तक लगातार जीत हासिल करने की अनुमति मिल गई है। मैंने महसूस किया है कि यह वह व्यापारी है जो विदेशी मुद्रा की सफलता को निर्धारित करता है। जिन लोगों ने कई तकनीकों को सीखने के लिए समय व्यतीत किया है और फिर एक निजी विदेशी मुद्रा व्यापारिक दृष्टिकोण बनाने के लिए उनका अनुकूलन किया है, वे सफल हो चुके हैं। व्यापार के लिए जुनून रखने वाले, ज्ञान के लिए प्यास और बढ़ते उत्साह से घंटों और घंटों तक हाथ व्यापार करने की क्षमता। सफल रहे हैं मैं आपको यह क्यों बताता हूं, यह है कि शिक्षक और संरक्षक के रूप में उपर्युक्त विदेशी मुद्रा व्यापारी गुणों की सराहना की कमी से दुखी और निराश हूं। मैंने लोगों को विदेशी मुद्रा तकनीकों को खरीदने और 30 मिनट बाद रिफंड के लिए पूछना देखा है। ट्रेडर्स अपने ब्रोकर, एक खरीदी गई प्रणाली, उनकी निजी परिस्थितियों और सूर्य के नीचे सब कुछ अपने विदेशी मुद्रा विफलताओं के लिए दोषी ठहराते हैं। खुद को छोड़कर सब कुछ हर कोई त्वरित तय करना चाहता है, तत्काल संतुष्टि और केवल एक प्रणाली पर विचार करेगा जिसने एक महीने के लिए हर महीने ट्रेडिंग खाता दोगुना कर दिया है। सब कुछ एक घोटाले के रूप में माना जाता है और कोई भी भरोसा नहीं किया जा सकता है। जाहिर है और अच्छाई का धन्यवाद कई अपवाद हैं कभी भी एक सम्मानजनक विदेशी मुद्रा व्यापार समर्थक की छवि का क्या हुआ जिसने अपने व्यापार के लिए पूरी ज़िम्मेदारी ली है और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार तकनीक के आधार पर चुपचाप एक महीने में हमारे 500 से 1000 पिप्स को मंथन में डालता है। क्या वह अब रोल मॉडल नहीं है फॉरेक्स मार्केट पिवोट प्लस फॉरेक्स ट्रेडिंग तकनीक के बारे में माफ करना, लेकिन यह एक विदेशी मुद्रा प्रणाली बनाने के लिए मेरे दृष्टिकोण की व्याख्या करेगी जो मैं इस महीने उपलब्ध करा रहा हूं - मैं इसे फॉरेक्स मार्केट पीवोट प्लस ट्रेडिंग तकनीक कहता हूं। पिवट सिस्टम से भ्रमित नहीं होना चाहिए। पिवट का मतलब है बारी या स्पिन जो कि बाजार व्यवहार है, इस व्यापार प्रणाली का लाभ लेता है। मैं विदेशी मुद्रा बाजार पीवोट प्लस व्यापारिक तकनीक का व्यापार करता हूं और उसने 1 लॉट और 1 मुद्रा के आधार पर एक वर्ष में 14,500 पीिप्स उत्पन्न किए हैं। जैसा कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार को जानते हैं, और इस तकनीक ने मुझे एक बहुत ही आराम से जीवन शैली प्रदान की है, जहां मैं कभी भी जब चाहूं तब यात्रा कर सकता हूं और जहाँ मैं चाहता हूं वहां रहते हैं। यह मेरी निजी तकनीक है जो मैंने कई वर्षों से कारोबार किया है और जिसे मैंने कभी सिखाया नहीं है लेकिन अक्सर संकेत दिया है। ऊपर चर्चा और उद्योग में विश्वास के निम्न स्तर को देखते हुए आपको क्यों नहीं समझा जाना चाहिए आखिरकार, यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने का एक विश्वसनीय तरीका खोज रहे हैं, तो अपना समय बर्बाद करने के लिए इसे किसी ऐसे व्यक्ति को सिखाने की कोशिश करें जो सबसे ज्यादा असफल हो जाएंगे। मुझे जो पसंद है वह यह है कि इस तकनीक को कोई शिक्षण नहीं चाहिए और मैंने इसे चयनित कुछ लोगों को छोड़ने का फैसला किया है जो इसे सफल बनाने की संभावना रखते हैं .. तकनीक की कई अवधारणाओं का प्रयोग विशेषज्ञ 4x पाठ्यक्रमों में किया गया है। साधारण-एन-आसान श्रृंखला और अच्छे कंपन में उनमें से अधिकतर हैं हालांकि यह उल्लेख नहीं है या विशेष रूप से चर्चा नहीं की गई है। अब, वहां से कुछ चुनिंदा विदेशी मुद्रा व्यापारियों का चयन किया जाता है, जिनके बारे में मुझे पता है कि वे गंभीर, उत्साही, निर्धारित और सफल होने के लिए आवश्यक जोखिम लेने के लिए तैयार हैं। सामान्य विदेशी मुद्रा विपणन दृष्टिकोण से एक परिवर्तन के रूप में, मैं अपनी विधि उन लोगों को उपलब्ध कराने जा रहा हूं जो फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग लाइफस्टाइल में वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं। आप सिस्टम की कीमत निर्धारित करते हैं, जहां यह दृष्टिकोण अलग होने वाला है यह है कि मैं सिस्टम पर कीमत नहीं डाल रहा हूं। आप प्रति वर्ष 12 000 pips का उत्पादन करने की क्षमता पर रख सकते हैं। मैं आपको यह तय करने दे रहा हूं कि आप इसके लिए कितना भुगतान करना चाहते हैं आप प्रति वर्ष कम से कम 12 000 पीपों के लिए कितना भुगतान करेंगे और आप उन पीपों के साथ क्या करेंगे आप तय करते हैं कि आप जो खर्च कर सकते हैं उसके आधार पर आप कितना भुगतान करने के इच्छुक हैं, आप एक वर्ष में कम से कम 12 000 पिप्स चालू कर सकते हैं और विदेशी मुद्रा बाजार में वही विकल्प की कीमत। आप कितना भुगतान करेंगे मैं हाल ही में एक छात्र को सलाह देता हूं जिसने कई सप्ताहांत विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, तकनीकों, रोबोटों और अलर्टों में 35,000 का निवेश किया था, केवल अधिक भ्रमित होने और व्यापार करने में असमर्थ (पक्षाघात फ़ॉर्म विश्लेषण)। फिर कई लोग प्रति माह 1 000 pips से अधिक अच्छी तरह से सचेत एक चेतावनी सेवा के लिए एक महीने में सिर्फ एक सौ डॉलर का भुगतान कर रहे हैं (विशेषज्ञ -4x ब्लॉग देखें) विदेशी मुद्रा बाजार पीवोट प्लस व्यापार तकनीक - यह कैसे काम करता है मेरा सिस्टम सरल है हालांकि मुझे लगता है कि अगर मुझे पीछे मुड़ते हैं तो मुझे खोजने के लिए और परिष्कृत करने में कई साल लगते हैं, लेकिन मुझे यह मेरे पहले महीने के व्यापार में ध्यान देना चाहिए था। हालांकि, विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार और तकनीकी विश्लेषण के तरीके के बारे में जानने के लिए मुझे इसकी आवश्यकता थी। मैं पेड़ों के लिए लकड़ी नहीं देख सकता था। यह कहने के बाद, बाजार व्यवहार और पैटर्न मान्यता के लिए एक महसूस विकसित करना एक उम्मीद से अधिक समय लेता है सौभाग्य से मेरे व्यापारिक साझेदार बैरी थॉर्नटन के साथ व्यापारिक दृष्टिकोणों का आदान-प्रदान करते थे। हालांकि सिस्टम को खोजने के लिए चार्ट्स की आवश्यकता थी, लेकिन अब इस पद्धति के लिए सभी चार्ट्स की आवश्यकता नहीं है। यह एक समय आधारित प्रणाली है दूसरे शब्दों में आप एक निश्चित समय में प्रवेश करते हैं और आप एक निश्चित समय पर बाहर निकलते हैं। समय अंतर 4 से 8 घंटे के बीच है और प्रविष्टियां मुख्य रूप से यूरोपीय सत्र में हैं और मुख्य रूप से यूएस सत्र में मौजूद हैं। इसका उपयोग ज्यादातर मुद्राओं के लिए किया जा सकता है लेकिन हम इस तकनीक के लिए हमेशा ही एक सर्वोत्तम मुद्रा का इस्तेमाल करते हैं आपको क्या प्राप्त होता है जब आप सिस्टम प्राप्त करते हैं, तो ईमेल कुछ ऐसा दिखाई देगा। जब एक निश्चित शर्त पूरी हो जाती है, तो दिन के किसी विशिष्ट समय में 8220 की मुद्रा हम व्यापार 8221 (एक्स और कोई लक्ष्य का एक आपदा सुरक्षा रोकें लागू करें) खरीदें। फिर लेन-देन से एक दिन के विशेष समय में एक्स घंटे बाद बाहर निकलें। बिना हर बार हर दिन ऐसा करो। यदि स्थिति पूरी नहीं हुई तो बेचते हैं। यही आपको 8211 कोई ईपुस्तक नहीं मिलेगा, कोई वीडियो नहीं, कोई पाठ्यक्रम नहीं 8211 केवल अपनी ट्रेडिंग रणनीति के साथ एक ईमेल, जैसा कि ऊपर वर्णित है। केवल दो चीजें जिन्हें आपको जानना आवश्यक है कि आदेश कैसे संसाधित करें और कैसे धैर्य रखें। आपको यह सत्यापित करने के लिए पिछले वर्ष के ट्रेडिंग परिणाम भी प्राप्त होंगे कि इस तकनीक का उपयोग 1 लॉट और 1 मुद्रा जोड़ी पर 14 से अधिक 500 पिप्स किए गए थे। बेशक मैं व्यक्तिगत रूप से ईमेल या एक-एक-एक वेबिनार के जरिए आपकी सहायता करूँगा यदि आवश्यक हो मुझे उम्मीद नहीं है कि सिस्टम के पास लगभग कोई चर नहीं है क्योंकि इसकी आवश्यकता होगी। इसका 100 नियम बिना किसी चार्ट का उपयोग किया गया - केवल मूल्य स्तर आप सिस्टम का वर्णन करते हुए एक ईमेल प्राप्त करते हैं और उसके बाद आप क्या करते हैं आपको अपनी खरीदारी से पहले प्रणाली के बारे में गोपनीयता समझौते से सहमत होना होगा। यह केवल आपको मालिक के लिए गोपनीय बना देगा I मेरे अभिलेख बताते हैं कि कम से कम 12 000 (पिछले 5 सालों में प्रति वर्ष 18 661 पीएएस उच्चतम के साथ प्रति वर्ष 14 723 पिप्स औसत होते हैं) बनाया जाएगा। पिछले वर्षों में खाते पर अधिकतम ड्रायवर 21 रहा है। तकनीक की यांत्रिक प्रकृति के कारण अगर आप मेटाट्रेडर व्यापार कर रहे हैं तो आपको सिस्टम को एक विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में भी प्राप्त होगा जो आपके ईमेल से जुड़ा होगा। मनी बैक गारंटी: सिस्टम एक निजी पैसे वापस गारंटी के साथ आता है कि यदि आप इस प्रणाली के व्यापार के व्यापार के पहले तीन महीनों में दस्तावेजों के रूप में ट्रेडिंग के बाद 3000 पिप्स नहीं बनाते हैं, तो आपको पूरी धनवापसी मिलेगी। आप पेपैल, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक चेक, रीयल टाइम बैंक ट्रांसफर, डायरेक्ट डेबिट, स्थानीय बैंक ट्रांसफर, वायर ट्रांसफर, खरीद ऑर्डर, फोन और फ़ैक्स, मेल ऑर्डर या वेस्टर्न यूनियन का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजार में पिवोट प्लस ट्रेडिंग तकनीक के लिए भुगतान कर सकते हैं। क्योंकि यह एक अद्वितीय, सिद्ध और पूरी तरह से गारंटीकृत प्रणाली है, मैं तकनीकों की संख्या को सीमित करने के लिए 20 हर 5 सप्ताह या उससे भी ज्यादा समय के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। नीलामी के आधार पर बिक्री प्रत्येक 5 सप्ताह या तो की जाएगी। आप सिस्टम के लिए अपनी बोली सबमिट करें आपकी बोली यूएस डॉलर में होगी और यह 6 महीने के लिए मान्य होगी। हर 5 हफ्ते में शीर्ष 10 बोलियों को उनके द्वारा बोली की मात्रा में सिस्टम खरीदने की अनुमति होगी। सभी बोलीदाताओं के लिए उचित होगा, अन्य 10 प्रतियों के खरीदार उन लोगों के आधार पर एक यादृच्छिक ड्रॉ आधार पर निर्धारित होंगे जिनकी बोली विफल हो गई है। आप अपनी बोली की कीमत जो भी भुगतान करते हैं ईमेल को भुगतान की जानकारी का विवरण देने और गोपनीय आवश्यकताओं की पूर्ति करने वाले सफल खरीदारों को ईमेल भेजा जाएगा। बोली प्रति ईमेल पते पर प्रति बोलीदाता 1 तक सीमित हैं, लेकिन जब भी आप चाहते हैं आप अपनी बोली को बदल सकेंगे। उपर्युक्त दृष्टिकोण का प्रयोग करना यह सुनिश्चित करेगा कि यह सिस्टम उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण है जो इसे खरीदा है और यह गोपनीय और निजी रहेगा। उपरोक्त सिस्टम के लिए बोली लगाने के लिए, कृपया नीचे दी गई जानकारी को पूरा करें और पुष्टि का लिंक आपको भेजे जाने पर अपने ईमेल पते की पुष्टि करें। आपको हमारी नीलामी के परिणामों, आपकी बोली की प्रगति और इसे कैसे बदलना है, के बारे में सूचित किया जाएगा। जैसा कि आप व्यक्तिगत उपयोग के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापार तकनीक खरीद रहे हैं, भुगतान एक एक बार भुगतान है। इसलिए, यदि आप गंभीर महसूस करते हैं, तो आपको लगता है कि आपको लगता है कि यह तकनीक 8211 के लायक है, यदि आपको भाग्यशाली लगता है, बोली कम करें (1.00)। क्यों कोई बोली दोनों Expert4x नीलामी प्रक्रिया की भावना में नहीं माना जाता है जो किसी भी बोली को नजरअंदाज करने का अधिकार आरक्षित।

No comments:

Post a Comment