Thursday 7 December 2017

क्वेस्ट्रेड फॉरेक्स एमटी 4 रणनीति


क्वेस्ट्रेड से बचें कनाडा। गुरुवार, 22 नवंबर, 2012 खबरदार क्वेरेटेड से बचें क्वेस्ट्रेड ऑनलाइन ब्रोकरेज ने निवेशक से पैसा चुरा लिया है, हालांकि आवेदन रद्द कर दिया गया है और आवेदक ने एक भी व्यापार नहीं किया है। मैरी जे एम्पी आप क्वेस्ट्रेड में श्रेष्ठ हैं और आपके पास परिवर्तन करने की शक्ति है। इस स्थिति के बारे में आप क्या करेंगे (कृपया repost और साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।) प्रकटीकरण: मैं एक एजेंट के रूप में कार्य नहीं करता है या किसी ब्रोकरेज सेवा के लिए काम नहीं करता। मैं किसी भी क्वेस्ट्रेड प्रतियोगी से संबद्ध नहीं हूं। पदों से मुझे फायदा नहीं हुआ। यदि आपके पास पढ़ने के लिए समय नहीं है, तो अपने आप को हर कीमत पर क्वेस्ट्रेड डिस्काउंट स्टॉक ब्रोकर (क्वेस्ट्रेड) से बचकर एक बहुत बड़ा एहसान करो, क्योंकि इसके कई पीड़ितों में से एक होने से बचने का एकमात्र निश्चित तरीका है क्वेस्ट्रेड के साथ व्यर्थहीन फोन वार्तालापों सहित वित्तीय, संचार, फोन, चैट, ई-मेल और सुनवाई के कई दस्तावेजों की समीक्षा करने के बाद, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है और फंडर को याद करने की कोशिश करते समय क्वेस्ट्रेड द्वारा बैंक प्रबंधक को अनदेखा नहीं किया जा सकता था। इस स्थिति से अवगत कराया गया कोई भी नहीं सोचता है कि क्वेस्ट्रेड के लिए पाठ्यक्रम को छोड़कर जो स्वीकार्य है, जो अभी भी धन वापस करने से इनकार करते हैं, जो कोई भी कानूनी तौर पर इसके लिए कानूनी तौर पर पूछता है। चूंकि निवेशक बेहद धैर्यवान रहा है और क्वेस्ट्रेड के साथ तर्क करने के लिए व्यर्थ प्रयास किए गए घंटे बर्बाद किए गए हैं, जो फ्लैट से इनकार कर रहे धन वापस करने से इनकार करते हैं, जिनसे उन्होंने 2012 के बाद से रखने का फैसला किया है, इस कहानी को प्रकाशित करने और जानकारी को मेरे पास भेजना क्वेस्ट्रेड से पैसा वसूलने में मदद करने और क्वेस्ट्रेड द्वारा दूसरों को धोखा देने में मदद करने के लिए, एक टीवी स्टेशन के लिए काम करने वाला एक साथी भी शामिल है। इतने सारे लोग क्वेस्ट्रेड से बात करने की कोशिश करते हैं, नियामकों के साथ निजी या फाइल आधिकारिक शिकायतों में, उम्मीद करते हैं कि वे बिना किसी परिणाम के सही काम करेंगे। क्वेस्ट्रेड के कार्यालयों में एक टीवी दल के साथ जाकर धन वापस लेने के लिए क्या ज़रूरी है। क्वेस्ट्रेड के साथ गंभीर मुद्दों वाले किसी को भी मेरी सबसे अच्छी सलाह है कि वह नियामकों के साथ आधिकारिक शिकायतें दर्ज करें और फिर एक अच्छे वकील और अपने स्थानीय मीडिया से संपर्क करें, क्योंकि नियामक आपकी मदद नहीं करेंगे क्वेरएड के बारे में नियामक क्या कर रहे हैं निश्चित रूप से कुछ भी नहीं। वर्तमान विनियमन उनके अव्यवसायिक, अनैतिक, बेईमान और गैरकानूनी व्यवहार को रोकते नहीं हैं। निकटतम दण्ड से मुक्ति के साथ क्वेस्ट्रेड समारोह यह समझना आसान है कि क्वेएवरएड बीबीबी मान्यताप्राप्त (बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो) नहीं है और बीबीबी से असफल एफ ग्रेड से चला गया है, जो कि सबसे कम रेटिंग वाला ऑनलाइन व्यवसाय ए से एफ के स्केल पर, नॉट रेटिंग से प्राप्त कर सकता है। यह केवल निवेशकों का आंशिक खाता है जो क्वेस्ट्रेड के साथ निजी चल रहे नकारात्मक अनुभव है, जो अच्छी तरह से प्रलेखित है और इसका ठोस सबूत द्वारा समर्थित है: - मैं एक ऑनलाइन ब्रोकर की तलाश कर रहा था। कुछ शिकायतों के साथ क्वेस्ट्रेड के बारे में बहुत खूबसूरत और महिमाजनक समीक्षाओं को पढ़ने के बाद और एक क्वेस्ट्रेड प्रतिनिधि से बात करने के बाद मैंने अपनी सेवा का प्रयास करने का फैसला किया। मेरा व्यक्तिगत अनुभव उन समीक्षाओं के विपरीत और अन्य ग्राहकों के खराब अनुभवों के करीब है। - क्वेस्ट्रेड सबसे अनौपचारिक, अनैतिक, अप्रिय और बेईमानी वाली कंपनी है जिसने मैंने काम किया है। - क्वेस्ट्रेड ने मेरी नकद जमा XX, XXX.00 ली और इसे वापस करने से इंकार कर दिया। Ive में अक्षमता का एक बाधा और धोखा मेरे धन की वसूली की कोशिश कर रहा है। मेरा बैंक भी अपना पैसा वापस पाने की कोशिश कर रहा है और क्वेरेटेड मेरे बैंक अनुरोधों की अनदेखी कर रहा है। - मैं व्यक्तिगत मार्जिन और व्यक्तिगत टीएफएसए खाते के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया में था। मैंने क्वेस्ट्रेड के साथ इसकी पुष्टि की है कि बैंक सत्यापन पूरा होने, मान्य, स्वीकार किए जाने के बाद से और मेरे बैंक खाते में धन हस्तांतरित करने में सक्षम होंगे और मेरे पास फाइल के साथ एक शून्य चेक और मान्य आईडी है। - Ive ईएलएफ़ (इलेक्ट्रॉनिक फंड्स ट्रांसफर) का उपयोग करके बिल भुगतान का उपयोग करके अपने बैंक खाते से धन वापस स्थानांतरित करने में सफल रहा और मैं अपने आवेदन को पूरा करने और उनकी सेवा का उपयोग करने के लिए उत्सुक हूं। - कंपनी के साथ कई मुद्दों के कारण क्वेस्ट्रेड में सभी आश्वासन खो दिया है, जिसमें वे मेरे दस्तावेज़ खो रहे हैं, इसके बारे में जोर से हंसते हुए और 1 घंटे से 1 घंटे के बीच प्रतीक्षा करने के लिए सबसे अक्षम, अव्यवसायिक, कठोर, अनुत्तरदायी, अमित्र ग्राहक से बात करना सेवा प्रतिनिधि जो कोई सुराग नहीं है कि वे क्या कर रहे हैं और हमेशा अपने ग्राहकों से छुटकारा पाने के लिए दौड़ रहे हैं - चूंकि क्वेस्ट्रेड ने मुझे यह धारणा दी कि मैं एक शूटरिंग ऑपरेशन के साथ काम कर रहा था और एक शौक के रूप में तहखाने में भाग रहा था और यह चीजें केवल खराब हो जाएंगी, मैंने अपना पैसा बाहर निकालने का फैसला किया। मैं ईएफटी का उपयोग करके वापस लौट सकता था, मेरे निधियों का एक हिस्सा उसी बैंक खाते में वापस लाया गया था जिसका उपयोग बिल भुगतान का उपयोग करके क्वेस्ट्रेड को पैसे भेजने के लिए किया गया था। - वे सब कुछ जादुई रूप से बेहतर बनाने के लिए 5 मुक्त व्यापारों की पेशकश करते हैं, लेकिन मैं तथ्यों की अनदेखी नहीं कर सका मैंने अपने पैसे को पकड़ने और उसके बहुत देर से पहले चलने का फैसला रखा। मैं चाहता हूं कि वे मेरे पैसे वापस करने के लिए और मेरी फाइल बंद करें, लेकिन उन्होंने फैसला किया कि मेरा पैसा उनकी जेब में बेहतर था। - कोई चेतावनी या संचार के किसी भी प्रकार के बिना, वे मई 2012 के महीने से मेरे सभी धन जमे हुए हैं और मेरे पैसे वापस करने से इनकार करते हैं भले ही मैंने उन्हें सलाह दी है कि मैं अपने ग्राहक नहीं बनना चाहता हूं और मेरे आवेदन को रद्द कर दिया है, मुझे क्वेस्ट्रेड के कई कर्मचारियों द्वारा बताया गया है कि मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं है और जिस तरह से वे मेरे बैंक खाते में वापस अपने बैंक खाते में स्थानांतरित करने का विचार करेंगे I खाता खोलने की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए - मेरा आवेदन वर्तमान में रद्द कर दिया गया है। बस मेरे पैसे लौटने की बजाय, मुझे उन खातों को खोलने के लिए मजबूर करना चाहिए जो मुझे नहीं चाहिए, मैं किसी कंपनी से निपटना चाहता हूं जो मैं प्लेग की तरह से बचना चाहूंगा और फिर फोन पर घंटे बिताएगा, ताकि उम्मीद की जा सके कि वे मेरे पैसे वापस देंगे। इसलिए वे आसानी से अतिरिक्त क्लोजिंग फीस में मुझे 250 रुपये तक चार्ज कर सकते हैं, जो दूसरों के खातों को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। - क्वेस्ट्रेड ग्राहक सेवा के प्रतिनिधियों के अनुसार, मुझे पूरी खाता खोलने की प्रक्रिया पूरी तरह से जाना है और मुझे यह सत्यापित करने के लिए नोटराइड मान्य आईडी की आवश्यकता है कि हम धन को सही खाते में भेजते हैं। कृपया ध्यान रखें कि यह वही बैंक खाता है, जो सभी क्वेरेटेड ग्राहक सेवा प्रतिनिधि सहमत हैं और वे सभी पुष्टि करते हैं कि यह एक और एकमात्र खाता है जिसमें क्वेस्ट्रेड ने बिल भुगतान का उपयोग करते हुए मूल रूप से मेरा पैसा प्राप्त किया है, और इसका एक ही खाता है Ive ईएफटी का उपयोग करते हुए अपने धन के हिस्से को पुनर्प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया। - खोजशब्द के साथ सभी बातचीत हमेशा शुरू होती है: यह अजीब है मैं न देखता हूं कि आप अपने धन का स्थानांतरण क्यों नहीं कर सकते मैं देख सकता हूं कि बैंक सत्यापन पूरा हो गया है। आप अपने फंड को स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए आपके पास फ़ाइल पर शून्य चेक के साथ कोई समस्या नहीं है मैं पुष्टि कर सकता हूं कि आपने अपने बैंक खाते में कई स्थानान्तरण किए हैं। - जब वे कहने के लिए कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो वे आपको बताते हैं: मैं आपकी निराशा को समझता हूं। मुझे पता है कि यह कोई मतलब नहीं है, लेकिन यह कैसे ठीक है मैं कुछ भी नहीं कर सकता। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो आगे बढ़ें। - क्वेस्टएड के कर्मचारी सभी तरह के नियम और बेतुका बहाने बनाते हैं क्योंकि वे साथ जाते हैं, सामान्य ज्ञान की उपेक्षा करते हैं, कानून की उपेक्षा करते हैं, नियमित रूप से स्वयं का विरोध करते हैं और ग्राहक को मदद करने के लिए बाहर निकलते हैं। Ive कहा गया था कि उनके पीठ कार्यालय निर्णय लिया है और यह स्थिति वर्तमान में हमारे हाथों से बाहर है। जब मैं अपने बैक ऑफिस से बात करने के लिए कहता हूं, तो मुझे बताया गया है: दुर्भाग्य से आप हमारे वापस ऑफिस से संपर्क नहीं कर सकते। वे लाइन पर एक सुपरवाइजर या मैनेजर को भी इंकार कर देते हैं वे अपने वर्तमान या भविष्य के ग्राहकों के बारे में परवाह नहीं करते हैं - Questrade राज्य स्पष्ट रूप से लिखित रूप में: नोट: यदि आप इस आवेदन को छोड़ देते हैं तो आप जो जानकारी दर्ज की गई है वह खो जाएगी। यदि आपने एक ऑनलाइन बिल भुगतान किया है या आप चेक द्वारा भुगतान करते हैं, तो राशि आपको वापस कर दी जाएगी - फिर भी वे अपने बयान का सम्मान करने से इनकार करते हैं, मेरी फाइल बंद कर देते हैं और अपने फंड को मेरे बैंक खाते में वापस स्थानांतरित कर देते हैं। वे मेरे वित्तीय संस्थानों के अनुरोधों की भी अनदेखी कर रहे हैं, जिनके लिए मेरे खाते को मेरे खाते में लौटाने का अनुरोध किया गया। - मेरे अनुभव से क्वेस्ट्रेड जानबूझकर लोगों को फायदा उठाने के लिए गुमराह करने वाला है और इसे फटने के लिए सही जगह है। - लोगों को क्वेस्ट्रेड या उनके दस्तावेजों में लिखे गए किसी भी चीज पर विश्वास नहीं करना चाहिए, क्योंकि उनके बयान अर्थहीन हैं, क्योंकि वे कुछ भी कह सकते हैं या लिख ​​सकते हैं और माना जा सकता है कि नियामकों सहित किसी के द्वारा जवाबदेह नहीं ठहराया जा सकता है। - कम आयोगों का ही भ्रम है इसके लायक नहीं अगर वे अपना पैसा लेते हैं और इसे वापस देने से इनकार करते हैं, तो आप ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से संपर्क में नहीं रह सकते हैं या जब आप शिकायत दर्ज कर सकते हैं तो आपको रनअराउंड दे सकते हैं और आपको एक प्रबंधक से बात करने या इंकार करने से मना कर देंगे पर्यवेक्षक। - अच्छी सेवा के लिए कोई विकल्प नहीं है - मुझे आश्चर्य है कि क्वेस्ट्रेड अपने पैसे के साथ कितना निशुल्क व्यापार कर रहा है और वास्तव में कितने लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे क्वेस्ट्रेड मेरे पैसे के साथ पैसे कमा रहा है और हर किसी को बेवकूफ बना देता है Questrade द्वारा धोखा दिया, धोखा दिया और दुर्व्यवहार किया जा रहा है, यह केवल एकमात्र व्यक्ति नहीं है। अपने वर्तमान और पूर्व ग्राहकों से सभी भयानक अनुभवों और नकारात्मक टिप्पणियों को खोजने के लिए कृपया एक त्वरित ऑनलाइन खोज करें। मैंने कई शोध किए हैं और कई आधिकारिक शिकायतें और ब्लॉग पोस्ट्स के अनुसार क्वेस्ट्रेड एक भयानक कंपनी है जो एक ख़ास ख़राब है। Ive इकट्ठा की गई जानकारी से देखते हुए, उन सभी पदों को लोगों को चेतावनी देते हैं कि वे सभी प्रकार की रंगीन भाषा में क्वेस्ट्रेड से दूर रहने के लिए 100 सही लगते हैं। यह तय करने के लिए कि क्या आप उन सभी समीक्षाओं को मानते हैं जो क्वेस्ट्रेड की प्रशंसा करते हैं या सभी क्वेस्ट्रेड एक बढ़िया शानदार कंपनी है। Ive उनके साथ एक्स साल के लिए गया था और सब कुछ एकदम सही है। पेड क्वेरेटेड ट्रोल द्वारा पोस्ट किया गया निश्चित रूप से, कुछ भाग्यशाली अपवाद हैं, लेकिन ये लंबे समय तक ध्यान नहीं देते कि इन समीक्षाओं में से ज्यादातर रेफ़रल लिंक हैं और लेखकों को क्वेस्ट्रेड द्वारा पुरस्कृत किया जा रहा है। कुछ क्वेरेटेड समीक्षकों को भी धोखा दिया गया है। यदि आप सभी क्रूर अनुभवों को अनदेखा करते हैं तो कई लोग क्वेस्ट्रेड के साथ होते हैं और अपनी मेहनत के पैसे के साथ उन पर भरोसा करने का फैसला करते हैं, याद रखें कि आप यह कहने के लिए एक दुखद कहानी के साथ अगले व्यक्ति हो सकते हैं, भले ही आप एक भी व्यापार नहीं करते। क्या कोई ऐसी कंपनी पर भरोसा कर सकता है जो झूठ बोलता है, धोखा देती है, धोखा देती है और अपनी कड़ी मेहनत के पैसे चुराता है अगर आप धमकाने का जोखिम उठाते हैं और इसे वापस देने से इनकार करते हैं यदि आप इसी तरह की स्थिति में थे, तो आप क्या करते हैं, जब आप अपना आवेदन रद्द करते हैं, तब क्वेस्ट्रेड अपने पैसे को मनमाने ढंग से रखेगा, निम्नलिखित क्वैवेटेड कथन पूरी तरह से गलत है, एक झूठ बोलना और बहुत ही भ्रामक है: नोट: यदि आप इस आवेदन को छोड़ देते हैं तो आप खो देंगे सभी जानकारी जो दर्ज की गई है। यदि आपने एक ऑनलाइन बिल भुगतान किया है या आप चेक द्वारा भुगतान करते हैं, तो राशि आपको वापस कर दी जाएगी क्वेस्ट्रेड आपकी जमा राशि वापस नहीं करेगा क्वेस्ट्रेड उतने ही प्रयास करेंगे जितना कि वे आपके पैसे से करें। Questrade, बुद्धिमान हो और पूरी तरह से धन वापस लौटें मान लें कि आपने लिखित में क्या लिखा है। किसी को धमकाने, झूठा या चोर पसंद नहीं है। कानून से ऊपर कोई नहीं है। मैरी जे एम्पी आप क्वेस्ट्रेड में श्रेष्ठ हैं और आपके पास परिवर्तन करने की शक्ति है। इस स्थिति के बारे में आप क्या करेंगे, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसके साथ व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, अपना उचित परिश्रम करें और रिकॉर्ड रखें। क्वेर्रेड के बारे में नियामक क्या करेंगे, केवल समय बताएगा कृपया repost और साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें हैरी चोंग टोरंटो। ट्रेडिंग अकाउंट HXXXXXXX0 सोमवार, 10 सितंबर, 2012 ग्राहक सेवा भयानक है। वे आपके ई-मेल का उत्तर न देते हैं साइन अप करना एक दर्द है। मंच भ्रामक है, इसकी छोटी गाड़ी है, और उस के ऊपर हाल ही में निष्क्रियता शुल्क शामिल है ताकि आपको व्यापार करने के लिए मजबूर किया जा सके। यह अब बेकार है, कीमतों के कारण मैं अपने बैंक के साथ अपनी व्यापार सेवा को बेहतर नहीं मानता, लेकिन कम से कम इसकी अपेक्षाकृत विश्वसनीय है, और वे मेरे सवालों के जवाब देते हैं। और वैसे, लोगों, यह एकमात्र वेबसाइट है जिसने उचित समीक्षा दी है। Google पर अन्य वेबसाइटों ने क्वेस्ट्रैड को अच्छी समीक्षा दी है, सिर्फ पैसा बनाने के लिए क्रिस। टोरंटो, ON शुक्रवार, 18 फरवरी, 2011 ये लोग अपराधियों से कम नहीं हैं, वे अक्सर फोन कॉल का जवाब नहीं देते, इंतजार करने का समय एक घंटा या उससे ज्यादा है, वे ईमेल पर उत्तर नहीं देते, लाइव चैट ज्यादातर काम नहीं कर रहा है। यह दसियों में से एक स्टार के साथ मूल्यांकन करने के लिए सबसे खराब कंपनी है - यह बहुत अधिक है सावधान - दूर रहें क्रिस। कनाडा टोरंटो शनिवार, 17 अप्रैल, 2010 मंगलवार, 24 मार्च, 2009 क्वेस्टेड शेय अकाउंटिंग से बचना पिछले कुछ दिनों में क्वेस्ट्रेड के साथ मेरे पूरे जीवन का सबसे खराब अनुभव हुआ है, जैसा कि मैंने यह लिखा है कि मेरा खाता 923.45 या मेरे पूरे 35 अकाउंट बैलेंस जीवन बचत के बाद खाते के संचित दिनों के लिए IMBALANCES। मैं सक्रिय रूप से किसी भी माध्यम से अपनी परिश्रम का शब्द प्रसार कर रहा हूं जब तक कि समस्या ठीक नहीं हो जाती, मुझे किंग्स्टन व्हाइग-स्टैण्डर्ड में तैनात संपादक को एक पत्र मिला है और मेरे पत्रों के टोरंटो स्टार, टोरंटो सन और ग्लोब एंड मेल मेरे चाचा क्रेग्स सूची में वेबमास्टर्स में से एक है इसलिए मुझे संभवतः जितना संभव हो उतने लोगों को सूचित करने में एक पैर होना चाहिए। मैंने व्यक्तिगत रूप से 7 साल और ईटीएफ, विदेशी मुद्रा और 5 के लिए बांड के लिए स्टॉक, ऑप्शन और फंड्स का कारोबार किया है, इसलिए मैं खुद को ऑनलाइन दलाल व्यवसाय के बारे में सूचित करता हूं। मैं एक धनी व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मैं फैशन पर हाथों में निवेश करने का आनंद लेता हूं। मेरे पास 6 साल के लिए एट्रेड के साथ कोई समस्या नहीं थी। कुछ महीने पहले मैंने सस्ता कमीशन और उनके अनुकूल उपभोक्ता रेटिंग के कारण उन्हें क्वेस्ट्रेड के लिए छोड़ा था। मार्च 5, 200 9 की सुबह तक मुझे क्वेस्ट्रेड के साथ एक बहुत ही अच्छा अनुभव मिला, मुझे अपना खाता केवल 4 कार्यदिवसों में ही मिला, जो बहुत प्रभावशाली था। सभी आंकड़ों में लेनदेन के समय आयोगों और विनिमय दर शामिल हैं साथ ही, मेरे पास टैक्सफ्री सेविंग्स अकाउंट है, जिसका अर्थ है कोई मार्जिन अकाउंट, कोई ऋण नहीं, कोई उधार नहीं, ओवरड्राफ्ट नहीं। मैं अपने मौजूदा नकद शेष राशि से अधिक लेन-देन कर सकता हूं और यह अपर्याप्त निधि के कारण आदेश को अस्वीकार कर सकता है। मैं इतिहास के स्क्रीन शॉट्स और भौतिक खाता गतिविधि के माध्यम से सभी दावों के आंकड़े साबित कर सकता हूं जो मुझे हर दिन कारोबार के बाद भेजते हैं। इसके साथ दिमाग में 4 मार्च 200 9 की रात 4:05 बजे मैंने फाज (ईटीएफ) के 23 शेयरों को खरीदा था। 79.80 USD1,840.44 अमरीकी डालर (कुल व्यापार आयोग के बाद) एक्स 1.27 (उस समय का विनिमय दर) 2337.36 सीएडी मूल्य मेरे खाते में स्टॉक 54.72 सीएडी नकद मेरे खाते में छोड़ दिया है 2 9 02.08 सीएडी मेरा कुल खाता शेष है 5 मार्च 2009 की सुबह 9: 33 में सुबह मैंने 86.86USD1992.81 अमरीकी डालर (व्यापार आयोग के बाद) x 1.2785 (उस समय की दर) 2547.81 सीएडी 54.72 सीएडी नकद खाते में रात से पहले छोड़ दिया गया है) 2602.53 सीएडी खाते में कुल नकद अब। लेकिन वास्तव में मेरे खाते की शेष राशि में 2232.04 सीएडी दिखाया गया था, जब मैंने इसे व्यापार के बाद देख लिया था जैसे मैंने हमेशा ऐसा किया। इसका मतलब यह है कि मेरा खाता 370.49 सीएडी था। मैं अधिक विस्तार में नहीं जा रहा हूं, लेकिन अगले दो दिनों में मार्च 6, 2009 की सुबह 165.04 सीएडी और 9 मार्च 200 9 की सुबह 396.9 6 के लिए फिर भी यही बात हुई। मैंने अपने खाते को निलंबित कर दिया उस बिंदु और व्यापार बंद कर दिया। उन्होंने 923.45 सीएडी के अंत तक, या मेरी 35 बचत की गईं (मैं अभी भी युवा और व्यस्त छात्र ऋण चुका रहा हूं)। पहले दिन के बाद मैं इसे निलंबित कर दिया था लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि यह तय हो जाएगा और दूसरे दिन के बाद मैं इस प्रबंधक के लिए मुझे वापस बुलावा करने के लिए इंतजार कर रहा था, जो वे करने में नाकाम रहे। अब आप सोचेंगे कि इस अकल्पनीय साक्ष्य के मुताबिक, और तथ्य यह है कि वे कंप्यूटर की गड़बड़ी को स्वीकार करते हैं, इन दिनों के दौरान अन्य लोगों के टैक्स फ्री सेविंग्स अकाउन्ट के मुकाबले मुद्रा का एक दोषपूर्ण विनिमय के माध्यम से पैसे लेते हैं, कि वे स्वीकार करते हैं त्रुटि। लड़का मैं गलत था, असली लड़ाई अभी शुरू हुई थी क्योंकि मैंने 2 घंटे और 06 मिनट का समय बिताया था। उस दिन (यह साबित करने के लिए लंबी दूरी की फोन बिल है) ग्राहक सेवा, व्यापारिक डेस्क, आदि पर 3 अलग-अलग लोगों को फ़ोन पर पहुंचाते हैं। उन्होंने इसे व्यापार आयोगों में शामिल नहीं किए जाने वाले चीजों की एक सूची को दूर करने की कोशिश की (हालांकि कुल मिलाकर मैं वेबट्रैडर इतिहास से उपयोग किया है), विनिमय दर (जो मैंने विदेशी मुद्रा वेबसाइट से लिया), मेरी गलतियों, आदि। प्रत्येक व्यक्ति कहता है कि वे वापस ऑफिस पर एक रिपोर्ट भेज देंगे और कोई मेरे साथ मेरे साथ अनुवर्ती कार्रवाई करेगा अगले कुछ दिनों में। लगता है, उनमें से किसी एक ने क्या नहीं किया, मैंने शुक्रवार 6 मार्च 200 9 को फिर से बुलाया और कहा कि उसने मुझे चार व्यवसायिक दिनों के लिए वापस बुलावा नहीं किया था और उसने मुझे पिघल दिया था, भले ही उन्होंने कुछ पैसे भरे थे मेरे खाते से लिया गया और 5 मार्च 200 9 को 181.82 सीएडी वापस लाया। उसने यह समझने से इनकार कर दिया कि मैंने इस कीमत के लिए स्टॉक बेच दी है और फिर मेरे खाते में शेष राशि का कहना है कि इसके लिए मैं स्टॉक को कितना बेचा है, हालांकि यह बहुत सरल अवधारणा रॉबर्ट चांडलर मेरे साथ मैनेजर के नाम पर है। वह एक बिंदु पर 30 मिनट बातचीत में 5 मिनट के लिए पकड़ और मेरे खाते पर ऑडिट करने का नाटक किया, भले ही एक अन्य प्रबंधक ने मुझे बताया कि ऑडिट में कम से कम 3-5 व्यावसायिक दिन लगते हैं। जाहिरा तौर पर रोब एक असाधारण व्यक्ति है जो कम्प्यूटर को जोड़ता है या एक गंजे हुए झूठा चेहरा। मैंने उन्हें आश्चर्यजनक त्वरित लेखा परीक्षा में बुलाया था जो वह कर पा रहा था और उन्होंने लटका दिया (मुझे एक गवाह है जो कॉल भी सुन रहा था), 45 मिनट के बाद इनकारों का मैंने उसके साथ कुछ दिनों बाद बात की और कहा कि वह मुझे सबमिशन में नहीं कर सके, कि मैं अपने खाते का असली लेखा परीक्षा चाहता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि एक असली लेखा परीक्षा है 75 एक घंटे मेरे खाते के लिए चार्ज। मैंने पूछा कि क्या क्वेस्ट्रेड को गलती पर पाया जाता है, तो ऑडिट मुक्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ऑडिट पूरी तरह से 500.00 के आसपास नहीं होगा और यहां तक ​​कि अगर उन्हें पता चला कि क्वेस्ट्रेड ने मेरे खाते से पैसे निकाले हैं। मैंने तब एक उच्च टिप्पणी ब्लॉग पोस्ट का इस्तेमाल करते हुए और एमिल वोकोलारी और निकोलस रूसस से संपर्क करते हुए मध्य में, जो ब्लॉग पर लोगों की मदद करते हैं, मैंने क्वेस्ट्रेड के साथ समस्याओं का हल देखा और मुझे लगता है कि मैं 2 एमिल के मामले में सहायता पाने के लिए संदेश और 4 निकोलस के लिए मदद के लिए उसे पूछ रहे हैं और दोनों ने मेरे 6 संदेशों में से किसी भी पर वापस आने के लिए अभी तक किया है यह ग्राहक समर्थन नहीं है, यह एक घृणित है और मैं इसे अगले कुछ महीनों के लिए अपना शौक बनाने का इरादा रखता हूं, जब तक कि मेरे 923.45 सीएडी के हर प्रतिशत में बड़े पैमाने पर माफी की माफी के साथ मुझे वापस नहीं किया जाता है। विडंबना यह है कि मेरे फोरेंसिक ऑडिटर अपने मूल्यांकन को पूरा करने के बाद मैं उन्हें छोटे दावों के लिए ले जा सकते हैं, जहां से मुझे पैसे लेने का दोषी पाया जाता है, वे अपने कानूनी वकील के भुगतान के लिए 1000s के लिए हुक पर होंगे (मेरे पिताजी, घंटे) और 1000s अपने स्वयं के कानूनी सलाहकारों के लिए प्लस IROC कनाडाई प्रतिभूति विनियामक निकाय के फैसले को समझाना होगा और रिटेल ब्रोकर लाइसेंस को खोने का जोखिम। क्षमा करें पढ़ने के लिए इतने लंबे समय लगे, लेकिन कृपया, कोई भी व्यक्ति पहले से ही किसी भी खाते में QUESTRADEDONT के साथ खाता है, किसी भी व्यक्ति ने पहले से ही एक खाता है I इस अग्रेषण ने मेरी पत्नी को दी है और मैं नींद के रातों की हफ्तों और तनाव से उबरता हूं। यह मंदी काफी कठिन रही है, हर किसी के 35 परिवारों को पूरे बचत के लिए अकेले लिया जा रहा है क्वैवेट्राड भयानक ग्राहक सेवा और शिकायत की प्रतिक्रिया के साथ सबसे भयानक कंपनी है, और रॉबर्ट चंडलर के हिस्से पर गंभीर दुर्व्यवहार के साथ सबसे खराब आपराधिक। आप किसी पर लटका नहीं करते या झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि आप एक ऑडिट कर रहे हैं जो जादुई रूप से 10 मिनट में समाप्त हुआ था। मानक 3-5 दिनों के बजाय तथ्य यह है कि न तो एमिल और निकोलस ने मेरी कॉल वापस करने के लिए परेशान किया है कि ऊपरी प्रबंधन भी ग्राहकों की शिकायतों को गंभीरता से नहीं ले रहा है इसकी दुखद बात यह है कि यह दुनिया कभी-कभी आ रही है, मैं क्रेग की सूची पर भारी विज्ञापन और व्हाइग-स्टैंडर्ड में पत्र के बीच आशा करता हूं, उम्मीद है कि टोर में पत्र स्टार, टोर सूर्य और ग्लोब मेल: लोगों ने मुझे ठीक तरह से नीच तरीके से पहचान लिया होगा जिसने मुझे संभाला है मैं केवल अपने परिवार को फीस बचाने के लिए डिस्काउंट ब्रोकर का उपयोग करने की कोशिश कर रहा था, मैंने इसके लायक नहीं किया, मेरी पत्नी ने इस योग्यता नहीं दी और मेरी 5 महीने की बेटी निश्चित रूप से इसके लायक नहीं थी। आप पर शर्म आनी चाहिए Questrade क्लारा रॉबिंस टोरंटो। शनिवार, 7 मार्च, 200 9 मैं एक साल पहले के बारे में क्वेस्ट्रेड में शामिल हो गया और लगभग 6 महीने बाद मैं विदेशी मुद्रा व्यापार की तलाश में अधिक विश्वास हासिल कर लिया। यह समझा गया कि यह समीक्षा थोड़ी बड़ी हो सकती है लेकिन मुझे लगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में क्वेस्ट्रेड ने काफी सुधार किया है क्योंकि शुरुआत में जल्दी और पीड़ारहित था। डिज़ाइन को पॉलिश किया गया था और खाता खोलना जल्दी और पीड़ारहित था (आप इसे सभी ऑनलाइन कर सकते हैं)। यदि आप साइन अप करने की योजना बनाते हैं तो मुझे सलाह है कि आप एक कूपन कोड का उपयोग करें जैसे: 50 डोलरफ्री ट्रेड्स जो आपको मुफ्त ट्रेडों में 50 देता है, यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ-साथ स्टॉक ट्रेड करना चाहते हैं अपनी समीक्षा सबमिट करें Questrade FX के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में असभ्य भाषा और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। यदि आप अच्छी जीत वाली बाधाओं के साथ एक दीर्घकालिक रणनीति की तलाश कर रहे हैं तो सरल एमएसीडी रणनीति आपके लिए है टाइमफ़्रेम: डेली सिग्नल: किसी भी प्रमुख मुद्रा की पसंदीदा EURUSD, GBPUSD जोखिम: प्रति ऑर्डर के लिए अधिकतम 2 इक्विटी संकेतक: एमएसीडी रंगीनहाइट अलर्ट एमडी 4 के लिए संकेतक: 7 स्लोआएएमए: 22 सिग्नल एसएमए: 0 सरल एमएसीडी रणनीति अवलोकन: यह एक नरकपंथी वास्तव में आसान रणनीति है जो आप केवल बुनियादी ज्ञान के साथ मास्टर कर सकते हैं यह वास्तव में अच्छा जोखिम इनाम उत्पादन प्रदान करता है और केल्टनर चैनल रणनीति वास्तव में उच्च जीतने वाली दर प्राप्त करती है टाइमफ़्रेम: 5 मिनट प्रतीक: कोई भी प्रमुख मुद्रा पसंदीदा EURUSD, GBPUSD जोखिम: ऑर्डर के अनुसार अधिकतम 2 खाता इक्विटी संकेतक: केल्टेनर चैनल संकेतक 40 दिनों के लिए सेट करें घातीय चलना hellip यह महान लंदन ब्रेकआउट रणनीति बहुत लाभदायक रणनीति का एक अच्छा उदाहरण है। यह किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं करता है यह रणनीति बहुत ही उच्च जीतने वाली दर के साथ लाभदायक होती है। आप इतिहास में वापस स्क्रॉल करके चार्ट को मैन्युअल रूप से ड्राइंग करके यह आसानी से देख सकते हैं कि यह कैसा प्रदर्शन करता है। टाइमफ्रेम: नरक, मार्टिन प्रीिंग द्वारा प्रस्तुत, विदेशी मुद्रा के लिए पिन बार की रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार के मर्किन्स को समझने और अभ्यास करने का एक शानदार तरीका प्रदान करती है। उनके प्रतिपादन में, व्यापार पैटर्न पैटर्न के एक विशिष्ट पैटर्न पर आधारित मॉडलिंग कर रहे हैं। इसकी तुलना कैंडलस्टिक के साथ की जाती है, जो कि प्रमुख जोड़े और लंबी समय सीमा पर अत्यधिक लागू होने वाली रणनीति के साथ होती है। नरक सिम्फोनी मैट्रिक्स रणनीति शुरुआती लोगों के लिए आसान रणनीति है जहां संगीत जीतने वाली रणनीति बनाने के लिए ट्रेंड, भावना, भावना और चरम काम मिलते हैं। जब आप इसे स्क्रीन पर डालते हैं तो आपको शुरुआती और मध्यवर्ती के लिए एक बहुत शक्तिशाली प्रणाली मिलती है। यह रणनीति समय पर समर्थन amp प्रतिरोध लाइनों के साथ अच्छी तरह से चलाती है और बाजार से बाहर निकलने की भविष्यवाणी करती है। सबसे पहले hellip 15min पर Scalping बहुत लोकप्रिय व्यापार रणनीति है और टावर्स Scalping रणनीति के साथ आप व्यापार में सकारात्मक वापसी हो सकती है। यह बहुत बड़ी सफलता टाइमफ्रेम के साथ कारोबार किया जाता है: 15 मिनट (पसंदीदा) या 5 मिनट प्रतीक: कोई भी मुद्रा जोखिम: प्रति खाता इक्विटी के मैक्स 1 सूचकांक: इंद्रधनुष एमएमए संकेतक टावर्स स्क्रैपिंग स्ट्रैटेजी अवलोकन: इंद्रधनुष एमएमए के साथ नरक अगर आप घुमाओ इस घुमाव का व्यापार करना चाहते हैं रणनीति आपके लिए निश्चित रूप से है संलग्न संकेतकों की मदद से आप अनुमान लगा सकते हैं कि खरीदी के क्रम के आदेश कब और किस समय पर दर्ज करें। टाइमफ्रेम: 30 मिनट या अधिक, पसंदीदा 1 एच प्रतीक है: कोई भी मुद्रा जोखिम: अधिकतम ऑर्डर के 2 खाते इक्विटी नरक में होती है संतुलित प्रणाली की रणनीति के साथ और कई संकेतकों का उपयोग करते हुए आपके पास जीतने वाले व्यापार में प्रवेश करने का एक भयावह मौका है। टाइमफ्रेम: 1 घंटे की सिफारिश दूसरों पर भी काम करती है प्रतीक: EURUSD को पसंद किया गया लेकिन यह किसी भी मुद्रा पर काम करता है जोखिम: प्रति आदेश में अधिकतम 1 खाता इक्विटी: संकेतक: मूविंग एवर (200 ईएमए) सापेक्ष शक्ति hellip Scalping बोलिंजर बैंड रणनीति के साथ त्वरित मुनाफे के लिए अच्छा है 5 या 15 मिनट की समय सीमा पर स्केलिंग टाइमफ्रेम: 5 मिनट या 15min प्रतीक: EURUSD जोखिम: ऑर्डर के अनुसार अधिकतम 1 खाता इक्विटी सूचक: बोलिंजर बैंड (20, 0, 2) स्टोचैस्टिक ओसीलेटर (5, 3, 3) मूविंग एवरेज (200 ईएमए) स्केलिंग बोलिंजर बैंड्स स्ट्रैटेजी अवलोकन: फर्स्ट नरक का उपयोग करने के लिए

No comments:

Post a Comment