Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा ग्रिड ट्रेडिंग सिस्टम


लाभ और परिणाम ग्रिडट्रिंगिंग कोर्स में हम दो प्रमुख शब्दों में विश्वास करते हैं - लाभ और परिणाम आपको यह सिखाने के लिए कि बाजारों से लाभ कैसे किया जाता है, हम यहाँ क्या हैं। और आपको यह दिखाने के लिए कि आप लाभ कमा सकते हैं, हम आपको हमारे कार्यप्रणाली के साथ मिल रहे परिणाम दिखा सकते हैं। साफ़ और प्रमाणित, रीयल-टाइम ट्रेडिंग परिणाम इस तरह से: grid9.forexmosaic - मुनाफे के 8621 पिप्स, EURUSD पर व्यापार के 7 सप्ताह के दौरान किए गए। या फिर हमारे पाठ्यक्रम में एक भागीदार द्वारा हासिल की गई: grid38.forexmosaic - शुद्ध लाभ के 2627 पिप्स, हमारे ईए के साथ लगातार ग्रिड व्यापार के 6 महीनों और पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए तरीकों के लिए अर्जित। या वीडियो पर दर्ज किए गए इस ट्रेडिंग सत्र की तरह: ग्रिड ट्रेडिंग वीडियो- लगभग 24 घंटे के लिए लाभ के 550 पिप्स या हमारे परिणाम वेब पेज पर सूचीबद्ध सभी अन्य लोगों की तरह - अपने लिए जांचें ग्रिड ट्रेडिंग बाजारों से मुनाफा निकालने की हमारी पसंदीदा विधि ग्रिड ट्रेडिंग है। क्यों ग्रिड ट्रेडिंग लाभदायक है? क्योंकि ग्रिड ट्रेडिंग सार्वभौमिक है - यह किसी भी बाजार, किसी भी समय सीमा के लिए लागू किया जा सकता है। क्योंकि यह समय के आधार पर सिद्ध हुआ है - ग्रिड व्यापार कुछ समय के लिए आस पास रहा है और यह काम करता है। ओह, और हमने उल्लेख किया क्योंकि ग्रिड ट्रेडिंग लाभदायक है। ) स्वचालित व्यापार। हमारा दर्शन कहता है कि बाजारों का व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका प्रौद्योगिकी और मानव मस्तिष्क के बीच मिलकर होता है। कंप्यूटर बेहद सुव्यवस्थित, संगठित और अनुशासित होते हैं। मनुष्य के पास महान विश्लेषणात्मक कौशल है ये दो संयुक्त एक अपराजेय टीम बनाते हैं कंप्यूटर को भारी उठाने दें और आपको इसे देखने दें और मुनाफा इकट्ठा करें। पाठ्यक्रम के साथ हम एक नि: शुल्क, प्रशंसात्मक, पूरी तरह से विशेष रुप से प्रदर्शित व्यापारिक रोबोट की पेशकश करते हैं जो कि हमारे द्वारा सिखाने वाले व्यापारिक विधियों को शामिल करते हैं। प्रशंसापत्र: पाठ्यक्रम के माध्यम से सही और उपयोगी उपयोग करने योग्य जानकारी। एडी ए। मैंने पिछले 10 वर्षों में कई अलग-अलग बाजारों का कारोबार किया है और मैंने कुछ साल पहले फॉरेक्स बाजार में व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया था। केविन एल। ग्रिड ट्रेडिंग कोर्स के लिए पंजीकृत करें पेशेवर रूप से कोडित व्यापारिक रोबोट (ईए) में विदेशी मुद्रा बाजारों पर व्यापार करना बड़ा संभावित जोखिम है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं देता है। लाभप्रद ग्रिड ब्रेक-आउट ट्रेडिंग सिस्टम (पीजीबीटीएस) 40-50 प्रति महीना के ग्रेटर नफ़रतता के लिए पुनःपरिभाषित। यह रणनीति इसके लिए है: 1. जिनके पास पूर्णकालिक नौकरी है 2. जो तनाव मुक्त व्यापार को पसंद करते हैं 3. जो लोग व्यापार का आनंद लेना चाहते हैं 4. उन चार्ट को नापसंद करते हैं 5. उस विदेशी मुद्रा ने धोखा दिया है। 6. जो लोग 4-8hrs के एक व्यापार खंड में 20 का बड़ा लाभ बनाने के लिए प्यार करते हैं 7. जिनके दिल में 9 लगातार घाटे को पूरी तरह से अच्छी तरह से जानने का दिल है, उन्हें ब्रेक के लिए लगातार तीन जीत की आवश्यकता होती है-यहां तक ​​कि। मैं इस परिसर की रणनीति को दो परिसर के आधार पर साझा करना चाहता हूं: 1. इसकी लाभप्रदता के लिए ब्रेक-आउट पर आधारित है। 2. रंग बाजार अनिवार्य है और ब्रेक-आउट हमें जोखिम के उपयोग के साथ उच्च लाभप्रदता देता है: अनुपात का लाभ अनुपात: 1: 3 1. व्यापार के लिए मुद्रा जोड़ी तय करें- जैसे EURUSD, EURJPY, GBPUSD, GBPJPY आदि। 2. अपने ग्रिड स्तरों का निर्णय लें। उदा। प्रत्येक 10 पिप्स, 20 पिप्स, 30 पिक्स राउंड नंबर आदि। एक मुद्रा जोड़ी के लिए ग्रिड स्तर चुनने की सलाह: 1-3pips - ग्रिड 10pips या अधिक के लिए 4-6pips - ग्रिड 15-20pips या अधिक आदि के प्रसार के लिए 3. मैं जोखिम 1 या 0.5 प्रति trade. ie: एसएल: टीपी - 1: 3 या 0.5: 1.5 4. लाभप्रणाली अनुपात के लिए स्टॉपलॉस। अनुपात 1: 3 उदा: SL 20pips: ग्रिड 20pips या SL 10pips के लिए टीपी 60pips: ग्रिड 10pips के लिए टीपी 30pips। 5. अपने स्टॉपलॉस के साथ अपने निर्धारित ग्रिड स्तर पर खरीदेंस्टॉप और सेलस्टॉप रखें और हर स्तर पर लाभ लें। अल्पावधि व्यापारी व्यापार: 1. मैं व्यापार EURUSD 2. मेरा ग्रिड स्तर 10pips गोल संख्या है। 3. मेरा लाभ 30pips है और स्टॉपलॉस 10pips है मुझे प्रति ट्रेड 0.5 या 1 जोखिम है। 4. मैं अपने Buystop 200pips (20 ट्रेडों) ऊपर और Sellstop 200pips (20 ट्रेडों) नीचे की जगह 5. मैं बाजार की चाल के आधार पर 7-8hrs GMT, 13hrs जीएमटी और 18-19hrs जीएमटी पर ग्रिड 10 पीईपी पर नए ट्रेडों को स्थापित करके प्रतिदिन प्रक्रिया को दोहराता हूं। यदि कोई व्यापार चालू है या चल रहा है - मैं अगले ट्रेडों के प्रवेश और वर्तमान मूल्य की सीमा के बाहर अगले ग्रिड 10pips पर नए ट्रेडों सेट करता हूं I 7. जब बाजार में ट्रेंडिंग हो रही है और मैंने 5-20 रूपए लाभ कमाया है या जब कीमत 100 पिप्स के प्रारम्भ हो गई है, तो मैं अगले ग्रिड पर ट्रेडों के नए सेटों को सेट करता हूं और वर्तमान ट्रेडों की मौजूदा कीमत के दायरे के बाहर 10pips सेट करता हूं। 8. एक बाजार में नुकसान में लाभप्रदता के लिए ब्रेक-आउट द्वारा कवर किया जाता है। मैंने इस तरह से व्यापार में 1 व्यापार के जोखिम के साथ उच्च लाभप्रदता के साथ कारोबार किया है। कम से कम आप 10-15 साप्ताहिक बना सकते हैं मध्यम अवधि ट्रेडर्स रणनीति: 1. मैं व्यापार EURUSD 2. मेरा ग्रिड स्तर 20pips गोल संख्या है। 3. मेरा लाभ 60pips है और स्टॉपलॉस 20pips है मुझे प्रति व्यापार 1 जोखिम है 4. मैं अपने Buystop 200pips (10 ट्रेडों) ऊपर की तरफ और बेचेंस्टॉपपॉप 200pips (10 ट्रेडों) नीचे 5. मैं बाजार की चाल के आधार पर 7-8hrs GMT, 13hrs जीएमटी और 18-19hrs जीएमटी पर ग्रिड 20 पीईपी पर नए ट्रेडों को स्थापित करके प्रतिदिन प्रक्रिया को दोहराता हूं। अगर कोई व्यापार चालू है या चल रहा है - मैं मौजूदा ट्रेडों के प्रवेश और वर्तमान मूल्य की सीमा के बाहर अगले ग्रिड 20pips पर नए ट्रेडों सेट करता हूं। 7. जब बाजार में ट्रेंडिंग हो रही है और मैंने 7-15 लाभ कमाया है या जब कीमत 100 पिप्स का रुझान फैल गई है, तो मैं मौजूदा ट्रेडों की प्रविष्टि और मौजूदा कीमत के बाहर अगले ग्रिड 20pips पर ट्रेडों के नए सेट सेट करता हूं। 8. एक बाजार में नुकसान में लाभप्रदता के लिए ब्रेक-आउट द्वारा कवर किया जाता है। कम से कम आप 10-15 साप्ताहिक बना सकते हैं लंबी अवधि के व्यापारी सलाह: 1. मैं व्यापार EURUSD 2. मेरा ग्रिड स्तर 100 पिक्स राउंड नंबर है। ग्रिड स्तर उतना ही होना चाहिए जितना लाभ लें। 3. मेरा टेकप्रोफाट 300pips है और स्टॉपलॉस 100pips है। जोखिम कम से कम 1 प्रति व्यापार 4. मैं अपने Buystop 1000pips (10 ट्रेडों) ऊपर की तरफ और बेचें 1000pips (10 ट्रेडों) नीचे की ओर। 5. मैं ग्रिड 100pips पर नए ट्रेडों को सेट करके प्रत्येक सप्ताह की शुरुआत में प्रक्रिया को दोहराता हूं। यदि कोई भी व्यापार चालू है या चल रहा है- मैं अगले ट्रेडों के प्रवेश और वर्तमान मूल्य की सीमा के बाहर अगले ग्रिड 100pips पर नए ट्रेडों सेट करता हूं। 7. हफ्ते में जब बाजार में गड़बड़ी फैल रही है और मैंने 10-21 लाभ कमाया है या जब कीमत 700pips-1000pips के फैल गई है, तो मैं अगले ग्रिड पर 100 प्रतिशत की बिक्री के नए सेट्स सेट करता हूं, जो कि प्रविष्टि की सीमा के बाहर और मौजूदा कीमत मौजूदा व्यापार 8. एक बाजार में नुकसान में लाभप्रदता के लिए ब्रेक-आउट द्वारा कवर किया जाता है। लाभप्रदता सीमित नहीं है 1. आपको प्रत्येक स्टॉपलॉस से प्रसार को घटाना होगा I ग्रिड के लिए 2pips के प्रसार के साथ EURUSD ट्रेडिंग 10pips है, SL: टीपी- 10 पिप्स: 30pips प्रत्येक व्यापार 8pips SL और 30pips टीपी होगा। ग्रिड के लिए 2pips के प्रसार के साथ EURUSD 20pips ट्रेडिंग है, SL: टीपी- 20 पिप्स: 60 पिप्स प्रत्येक व्यापार 18pips SL और 60pips टीपी होगा। ग्रिड के लिए 2pips के प्रसार के साथ EURUSD ट्रेडिंग 100pips है, SL: टीपी- 100pips: 300pips प्रत्येक व्यापार 98pips SL और 300pips टीपी होगा। 2. रेंजिंग मार्केट: यदि बाजार आपके टीपी के आकार से कम है, तो सीमा से बाहर अपने ट्रेडों को सेट करें। ग्रिड के लिए 10pips एसयू के साथ EURUSD ट्रेडिंग: टीपी- 10 पिप्स: 30 पिप्स और बाजार 30pip से नीचे होता है फिर ब्रेक-आउट के लिए सीमा के बाहर अपने ट्रेड को सेट करें ग्रिड के लिए 20pips एसयू के साथ EURUSD ट्रेडिंग: टीपी- 20 पिप्स: 60 पिप्स और बाजार 60pip से नीचे होता है फिर ब्रेक-आउट के लिए सीमा के बाहर अपने ट्रेड को सेट करें ग्रिड के लिए एसयू के साथ EURUSD ट्रेडिंग 100pips है: टीपी- 100pips: 300pips और बाजार 100pip से नीचे होता है फिर ब्रेक आउट के लिए सीमा के बाहर अपने ट्रेडों को सेट करें जीवन जाने से पहले आप डेमो पर मुनाफे और व्यापार का दोबारा परीक्षण कर सकते हैं। राय और सकारात्मक योगदान का स्वागत किया जाता है नोट: कृपया इस रणनीति को बेचना या पुन: प्रकाशित न करें। क्या मैं आपको पूछ सकता हूं कि आप सिस्टम को कितने समय से विकसित करते हैं जहां तक ​​मैं कह सकता हूं यह काम नहीं करेगा दो बड़े नुकसान: पहले पलटाव के दिनों में आप ढेर सारे पिप्स खोले बग़ल में आप कम ढीला कर देते हैं, लेकिन अगर ब्रेकआउट भी हो तो आप कई पिप्स खो सकते हैं अगर यह फिर से रेंज में वापस आता है। आपका कोटनो ट्रेडकॉट क्षेत्र चौड़ा और आपके नुकसान भी। मैंने पहले ऐसा कुछ करने की कोशिश की, लेकिन मैं इसे कोशिश कर रहा हूं मैं आपको परिणामों के बारे में बताने दूँगा (लगभग 5 महीने बैकटेस्ट), इस रणनीति के लिए मुझे फिर से याद रखने के लिए धन्यवाद, आपके अवलोकन सही हैं। घाटे का निर्माण व्यवसाय का हिस्सा है। 1. जब बाज़ार बग़ल में है - तो आप केवल सीमा के भीतर ही खो देते हैं। और बाजार में ब्रेक आउट होने पर मुनाफा कमाएं। 2. जब बाज़ार रिबूटिंग हो रहा है- आप फंस नहीं सकते हैं। हमारे स्टॉपलॉस का समय 2 हमारे लाभ के लिए उस उद्देश्य के लिए जानबूझकर है। विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का सबसे आसान तरीका धन प्रबंधन के नियम का पालन करना है और हर दूसरे नियम का पालन करना है जिसे आपने कभी सीखा है।

No comments:

Post a Comment