Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा की समीक्षा समय


विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता समीक्षा विदेशी मुद्रा एक डेमो प्रतियोगिता है जो लगभग हर हफ्ते आयोजित की जाती है और यदि आप इसके लायक हैं तो आप अपेक्षाकृत बड़े इनाम पूल का हिस्सा प्राप्त करने के लिए अनुमति देते हैं। इस प्रतियोगिता में कुछ खास घटनाएं भी हैं, जिन्हें आपका ध्यान आकर्षित करना चाहिए। यह जानने के लिए कि आपको इस प्रतियोगिता में जाने से पहले कितना गिनना चाहिए, पूर्ण विदेशी मुद्रा प्रदर्शन प्रतियोगिता समीक्षा पढ़ें विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता प्रतियोगिता आपको इस प्रतिस्पर्द्धा के बारे में क्या पता होना चाहिए 8211 यह एडमिरल मार्केट्स विदेशी मुद्रा ब्रोकर द्वारा किया जाता है इसके अलावा, यह प्रतियोगिता आपको सर्वश्रेष्ठ बनने और असली धन पुरस्कार जीतने के लिए कुछ अवसरों की अनुमति देती है। प्रतियोगिता में क्षेत्रीय क्षेत्र है, इसलिए आपको जीतने के लिए दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा डिमो प्रतियोगिता के व्यापारी बनने की ज़रूरत नहीं है। धन मुआवजा पाने के लिए आपके क्षेत्र से शीर्ष 3 में शामिल होना काफी है। इसलिए, अगर आप एशियाई व्यापारी हैं, तो आप सबसे अच्छे व्यापारी की ट्रॉफी के लिए अन्य एशियाई प्रतिभागियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। शीर्ष 3 के लिए साप्ताहिक पुरस्कार पूल इस तरह दिखता है: 1 स्थान को 1000 यूएस डॉलर रनर-अप प्राप्त होगा 500 यूएस डॉलर प्राप्त होगा 250 USD चूंकि 5 क्षेत्र हैं, साप्ताहिक फॉरेक्सबॉल प्रतियोगिता के विजेताओं की कुल राशि 15 के बराबर है, जो अविश्वसनीय रूप से उच्च कुल पुरस्कार पूल का परिणाम है। विदेशी मुद्रा की प्रत्येक राउंड सोमवार से मध्य शुक्रवार तक लगभग 100 घंटे तक रहता है, इसलिए प्रत्येक सप्ताह तैयार रहें। इसके अलावा, चूंकि आप कितने प्रतियोगिता में भाग लेते हैं, इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है, विदेशी मुद्रा प्रदर्शन प्रतियोगिता ने उन सभी में अपनी भागीदारी को प्रोत्साहित करने का फैसला किया। चार साप्ताहिक प्रतियोगिता के लिए होने वाले तीन सर्वश्रेष्ठ मासिक कलाकारों को और भी अधिक पुरस्कार मिलेगा मासिक विजेताओं को प्राप्त होगा: तीसरा स्थान हासिल करने के लिए पहली जगह के लिए 3,000 अमरीकी डालर, दूसरे स्थान पर 2,000 डालर 1,000। इन पुरस्कारों के लिए, आप कौन सा क्षेत्र से कोई फर्क नहीं है, इसलिए मूल रूप से आप दुनियाभर से व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं क्या मैं विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदर्शन प्रतियोगिता को वापस कर सकता हूं? आप विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में जीतने वाले किसी भी पैसे को नकद कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें साफ़ करना होगा नकदी के लिए अपना पैसा खाली करने के लिए, आपको अपनी जीत की तुलना में 10 गुना छोटा व्यापारिक व्यापार करना होगा। इसलिए, यदि आप 2,000 अमरीकी डालर जीते हैं, तो आपको अपने पैसे वापस लेने में सक्षम होने से पहले 200 लॉट करना होगा। बोनस कैसे प्राप्त करें अविश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलालों की संख्या के साथ, अब एक नौसिख व्यापारी के लिए उपयुक्त बोनस ढूंढने के लिए पहले कभी मुश्किल नहीं है। यही कारण है कि कई फ़ॉरेक्सट्रेडिंग बोनस की समीक्षा आजकल बहुत आसान है। हमारी साइट पर आप न केवल बोनस का स्पष्टीकरण पा सकते हैं, बल्कि इसका उचित आकलन और एक शक्तिशाली दिशानिर्देश भी प्राप्त कर सकते हैं कि इसे कैसे प्राप्त किया जाए। इसके अलावा, हमारी टीम अक्सर विदेशी मुद्रा दलालों के प्रदर्शन में हाल के परिवर्तनों के माध्यम से जाती है, इसलिए आप अपने प्रोन्नति के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करेंगे। हमारे वेबपेज की सहायता से आप कोई उचित बोनस प्राप्त कर सकते हैं, चाहे आप कितने अनुभवी हो। अधिक गोपनीयता नीति के लिए हमारे प्रस्तावों की जांच करें हमारी वेबसाइट आपके निजी डेटा की परवाह करती है हम चाहते हैं कि आप जानना चाहते हैं कि वास्तव में कैसे, इसलिए हमारी गोपनीयता नीति को पढ़ना और समझें कि हम आपके डेटा का कैसे व्यवहार करते हैं। हम आपको कभी भी स्पैम नहीं करेंगे। बेस्ट फॉरेक्स ब्रोकर्स एफएक्स ब्रोकर बनाम एफएक्स बोनस विदेशी मुद्रा व्यापार की उच्च लोकप्रियता के कारण, पिछले दो सालों में नए विदेशी मुद्रा दलालों की संख्या काफी बढ़ गई है। और जब से वे बाजार का बड़ा हिस्सा प्राप्त करना चाहते हैं, ब्रोकर को ग्राहकों की लगातार वृद्धि को बनाए रखने के लिए कुछ देना होगा इसलिए, अधिकांश मामलों में आप नए आने वाले दलालों से सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार बोनस प्राप्त करने में सक्षम होंगे। कई विदेशी मुद्रा दलालों के पास एक अच्छी प्रतिष्ठा है जो आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए उच्च जमा बोनस सौदों की पेशकश करने की आवश्यकता नहीं है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस सभी दलालों से संबंधित सौदों की समीक्षा करता है और आपको केवल मूल्यवान लोगों को प्रस्तुत करता है हम भी शक्तिशाली दलाल की समीक्षा प्रदान कर रहे हैं हमारे साथ संपर्क में जाओ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस एक वेबसाइट है जिसमें सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा बोनस की समीक्षा और मौजूदा दलालों की समीक्षा शामिल है। यह वेबसाइट उन लोगों के लिए एक गाइड है, जो सफलता के लिए एक उपकरण के रूप में विदेशी मुद्रा बोनस ट्रेडिंग का उपयोग करना चाहते हैं। हम यह उजागर करते हैं कि बोनस ऑफ़र्स विदेशी मुद्रा दलालों द्वारा प्रदान किए जाते हैं और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस किसी भी असुविधा या परिवर्तन के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं जो बोनस में किए गए थे। हमारा मिशन हमारे उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा दलालों और उनके बोनस की ईमानदार और मूल्यवान समीक्षाओं के साथ प्रदान करना है, ताकि आप इसे पहचान सकें कि आपको किस पर विश्वास करना चाहिए और कौन वास्तविक घोटाला है। हमारी वेबसाइट आपके ध्यान में सबसे ताजा और मूल्यवान सौदों लाने का प्रयास करती है। ध्यान रखें, विदेशी मुद्रा व्यापार और ट्रेडिंग फॉरेक्स बोनस जोखिम भरा है और आपके द्वारा जमा किए गए धन की हानि हो सकती है। विदेशी मुद्रा व्यापार हर किसी के लिए नहीं है और व्यापार शुरू करने से पहले वित्तीय विशेषज्ञों से परामर्श करना बेहतर है। व्यापार का निर्णय पूरी तरह से तुम्हारा है और भले ही हम आपको ट्रेडिंग ऑफ़र्स प्रदान करते हैं, उन्हें धन जमा करने का एक कारण के रूप में नहीं लेना चाहिए और आपके व्यापार की शुरुआत यदि आप कुछ ऐसे दलालों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं जो नकारात्मक संतुलन की सुरक्षा नहीं देते हैं, तो आप और अधिक खो सकते हैं कि आपकी जमा वांछनीय है और आप के अलावा कोई भी, आपकी हार के लिए जिम्मेदार होगा। 2015 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस सभी अधिकार सुरक्षित। दौर 3 के विजेताओं को मिलें नीचे आप 13 फरवरी और शुक्रवार 17 अप्रैल 2015 के बीच आयोजित बर्फ और फायर सीजन के दौर 3 के विजेता पाएंगे। मैं अब 3 साल का व्यापार कर रहा हूं। अनुभव के आधार पर, यदि आप एक व्यापारी के रूप में सफल होना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में अपने कौशल को सुधारना होगा। अपने आप को अद्यतन रखने के लिए, मैं बहुत सारे विदेशी मुद्रा पत्रिकाओं को पढ़ता हूं और व्यापार के बारे में मंचों में भाग लेता हूं। मेरा लक्ष्य एक विश्वस्तरीय व्यापारी होना है मैं वित्तीय बाजार को जीतने के लिए बहुत प्रेरित हूं। विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में, मैं पहले से ही 20 राउंड में शामिल हो गया हूं। जीतने का यह मेरा पहला समय है मेरी रणनीति मुख्य रूप से मूल्य कार्रवाई पर आधारित थी मैंने AUDCAD, GBPUSD, USDPLN, USDCAD कारोबार किया था अनुभव से मैंने जो कुछ सीखा है वह कभी हारना नहीं है 20 बार विफल होने के बाद, मैंने अपने 21 वां प्रयासों पर 1 स्थान प्राप्त किया। बस अपना सर्वश्रेष्ठ रखें मुझे दृढ़ विश्वास है कि उचित धन प्रबंधन विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे बड़ा लाभ पाने की कुंजी है। 2008 में जब मैंने आर्थिक संकट के दौरान विदेशी मुद्रा कारोबार शुरू किया तो मैंने यह सीखा। मेरे धन को प्रबंधित करने में अपने कौशल को माहिर रखने के लिए, मैं हर सप्ताह आर्थिक घटनाओं की निगरानी करता हूं। विदेशी मुद्रा में यूरोप के लिए 1 वां स्थान जीतना मुझे बहुत गर्व करता है यह एक व्यापारी के रूप में मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है प्रतियोगिता में, मैं बोलिंगर बैंड पर भरोसा करता था जब मैंने GBPUSD का कारोबार किया, USDJPY फॉरेक्सबॉल के अन्य प्रतिभागियों को मेरी सलाह हड़ताल करना है, जबकि लोहा गर्म है मुझे मेरे दोस्तों से विदेशी मुद्रा के बारे में पता चला है यह 8 साल हो चुका है और मैं अभी भी वित्तीय बाजार में काफी सक्रिय हूं। व्यापार में, अनुशासन महत्वपूर्ण है कहा जा रहा है कि, मैं तकनीकी रूप से तकनीकी पुस्तकों को पढ़ता हूं, वेबिनारों में भाग लेता हूं और खुद को विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में शिक्षित रखने के लिए विशेष साइटों का पालन करता हूं। यह प्रवृत्ति एक व्यापारिक मित्र है जब भी मैं बाजार में हूं, मैं बाजार की रुझानों पर भी नजर रखता हूं। फॉरेक्सबॉल एक रोमांचक ट्रेडिंग प्रतियोगिता है। मैं अब तक 12 दौरों में रहा हूं। मैं इसके बारे में सबसे ज्यादा पसंद करता हूं कि यह आपको विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों का परीक्षण करने का मौका देता है, यह पता लगाने के लिए कि कौन आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है प्रतिस्पर्धा में एनजेडयूएसडी और EURUSD के अपने व्यापार में, मैं तकनीकी और मौलिक संकेतक दोनों पर निर्भर हूं। मैं अपने लिए वित्तीय बाजार का अनुभव करने के लिए सभी को विदेशी मुद्रा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। ठीक है, मैं अब एक साल से अधिक समय के लिए विदेशी मुद्रा में भाग ले रहा हूं। बाकी के व्यापारियों के मुकाबले बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए मैं अपने सिस्टम सेटिंग्स को सुधारने की प्रक्रिया में हूं। एक उच्च संभावना पैटर्न बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि व्यापार अत्यधिक लीवरेज हैं, और यदि आपको नुकसान के साथ स्थिति बंद करने की आवश्यकता है तो यह आपकी सहायता नहीं करेगा मुझे वाकई लगता है कि जीतने की कुंजी यह है: यदि आपके पास 80 से अधिक लाभदायक व्यवसाय हैं, तो आपके पास सफल होने का एक उच्च मौका है मैं बहुत खुश हूं और परिणाम से संतुष्ट हूं, और मैं जल्द ही फिर से जीतने की उम्मीद करता हूं। इस मौके के लिए बहुत बहुत धन्यवाद धन्यवाद, पुरस्कार के लिए, मेरी पिछली जीत के रूप में, मैं उसी पैटर्न का पालन करता हूं। जीतने के लिए, मुझे वित्तीय साधन का चयन करना पड़ता था मैंने अपनी अस्थिरता के कारण चांदी चुना मेरे साथी ने कई संकेतक बनाये, और इनमें से एक को सीपीआर कहा जाता है और यह सूचक जो मैंने मुख्यतः साथ काम किया था। 7 साल पहले, मुझे एक ऐसा विज्ञापन मिला जिसने मुझे विदेशी मुद्रा खोजना शुरू किया। मेरा मानना ​​है कि किसी व्यापारिक सफलता के लिए क्या महत्वपूर्ण है अनुशासन और आगे सीखने की इच्छा। मैं खुद को कई लेखों को पढ़कर विदेशी मुद्रा की घटनाओं के साथ अद्यतन रखता हूं। मैं खुद को विदेशी मुद्रा में ऑनलाइन पाठ्यक्रमों में शामिल होने के लिए पंजीकरण भी करता हूं। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व है कि मैंने पहले ही 65 राउंड में भाग लिया है। मुझे प्रतियोगिता का रोमांच और भाग लेने वाले देशों की विशाल संख्या पसंद है। मैंने अन्य विदेशी मुद्रा प्रतियोगिताओं में हिस्सा नहीं लिया है क्योंकि कुछ भी विदेशी मुद्रा की तुलना में नहीं है I एक व्यापारी के रूप में, मैं EURUSD और USDJPY में तकनीकी और मौलिक विश्लेषण दोनों के लिए लिखता हूं। और मुझे लगता है, अच्छी पैदावार के लिए यह अनिवार्य है कि उतार चढ़ाव तेज हो, उतार चढ़ाव दोनों। मेरे अनुभव से, मैंने सीखा है कि धैर्य सबसे महत्वपूर्ण गुण है जो एक व्यापारी के पास होना चाहिए। शुरुआत में, मुझे फ़ॉरेक्सबॉल दौर में जीतने में बहुत ही मुश्किल समय था। हालांकि, बहुत परिश्रम के साथ, मैं जीतने में सक्षम था। मैंने प्रतियोगिता जीत ली क्योंकि मैंने अपने अनुभव से अच्छी तरह से सीखा है प्रतिस्पर्धा बहुत ही बढ़िया और अन्य विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता से प्रतिष्ठित थी प्रतियोगिता ने मुझे इस प्रतियोगिता में व्यापार जारी रखने के लिए और प्रोत्साहित किया। इस क्षेत्र में उपयुक्त विशेषज्ञता हासिल करने और एक ही समय में लाभ बनाने का यह एक शानदार अवसर था। मैं इस स्पर्धा में भाग लेने के लिए हर किसी की सिफारिश करेगा। हार नहीं माने। हमेशा अपना सबसे बेहतरीन करो। बहुत बहुत धन्यवाद, विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सीखने में ऑनलाइन विज्ञापन बहुत महत्वपूर्ण था I मैंने 2 साल बाद शुरू किया है। अनुभव के आधार पर, धैर्य और आत्म-अनुशासन व्यापारी को बड़ा मुनाफा देने के लिए बहुत योगदान देता है। मुझे यह भी विश्वास है कि जोखिम प्रबंधन सफल व्यापार की कुंजी है और एक जोखिम-इनाम अनुपात जो आपको खोने से ज्यादा पैसा बनाने की आवश्यकता है, यह आवश्यक है। लाभ से पहले पूंजी का संरक्षण मैं समय समय पर मौलिक समाचार की घोषणाओं का ध्यान रखना और वेबिनारों में भाग लेने की कोशिश करता हूं। मैं यह भी देखने के लिए अपने खोने के ट्रेडों की समीक्षा करता हूं कि मैं गलत कहां गया था। जब भी मुझे कोई मौका मिलता है और मुझे लगता है कि मूल्य के बारे में सोचने के लिए मुझे यह देखने में भी आनंद मिलता है मैं विदेशी मुद्रा के 10 राउंड में रहा हूं प्रतियोगिता में, मैंने ट्रेन्डलाइंस, मूविंग एवरेज, एमएसीडी और फिबोनाची के संयोजन का इस्तेमाल किया। मैंने अपनी व्यापारिक शैली में रहना और अन्य व्यापारियों के दबाव के कारण इसे समायोजित नहीं करने का निर्णय लिया, जिनके पास अब बड़ा लाभ है। मुझे एहसास हुआ कि इसके मुनाफे और आईआरएसक्वाम की तुलना में पूंजी को संरक्षित करने के लिए इटर्सकोवो अधिक महत्वपूर्ण है। अन्य प्रतिभागियों के लिए, कम से कम नुकसान रखें और अपने मुनाफे को चलाने दें। शुभ लाभ

No comments:

Post a Comment