Monday 11 December 2017

मिग बैंक - विदेशी मुद्रा - दलाल - समीक्षा


मिगबैंक की समीक्षा साइट पर जाएँ नमस्कार सभी, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, आपको यह फैसला घोटाला या नहीं करना है। 1 9। , अस्थिर बाजार पर स्केलिंग रणनीति का उपयोग कर। 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ 1300.00 के करीब है। लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ -1383.72 39832064 2012/09/14 05:03 शेष सुधार WQ 13.09.2012 -1 383.72 मिग बैंक से पूछे जाने के बाद उन्होंने मुझे समझाया: मेरा लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं। बाद में, वे मुझे समझाते हैं, कि उनके पास गलत बोली थी और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर Ive सैकड़ों उद्धरण मिल गया है वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं। अगर मैंने वही गलत उद्धरणों का इस्तेमाल किया है, तो उन्होंने यह क्यों नहीं हटाया कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक भी है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूँ? वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर कोई सवाल पूछता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपने नियमों और शर्तों में कहा है कि गलत बोली के लिए मिग बैंक ज़िम्मेदार नहीं है। जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है, जो कि नहीं है, उनके पास मेरे लेनदेन में से किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार है, इसके बारे में मेरे सवाल का कोई उत्तर नहीं छोड़ा गया है इसका मतलब यह है सच है आज मैं यह कह सकता हूँ कि यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटा दिया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेरे विचार और सवाल पूरी तरह से तुच्छ हैं जैसे कि वे उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुद्ध हैं। यह मेरा अगला उदाहरण है: 2. पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है मेरा वापसी अनुरोध भेजने के बाद, धन तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया लेकिन मुझे इसे प्राप्त नहीं हुआ। एक सप्ताह के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65.00 कम। क्या हुआ, उन्होंने कहा: यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने उनकी सफलता के बिना अपनी लाइव चैट का उपयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि एक ईमेल भेजें: लेकिन Ive उन्हें ईमेल द्वारा जवाब देने का एक बहुत बुरा अनुभव मिला, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरे ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत के बाद, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है: ए। मेरा खाता मौजूद नहीं है (बार बार 5 बार) ख। एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते (मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं)। सी। उन्होंने 65.00 के साथ अपना खाता नहीं लिया। घ। वे नहीं जानते कि समस्या क्या है इसके बाद, मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति भेजी (समान विवरण के साथ) - अगले दिन धन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे किसी अन्य व्यक्ति से जवाब मिला (उसी नंबर, 5 मिनट बाद) - 65.00 खोया। 3. व्यापार के लिए निरंतर समस्या का पुनः उद्धरण। व्यापार सामग्री व्यस्त है, उद्धरण के बाहर नियम यह है कि आपको इस दलाल के साथ अपने व्यापार से हमेशा याद रखना होगा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य से स्थिति खोलने की अनुमति देते हैं। 4. सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो दिया है। Ive फरवरी 2011 के बाद से एक जीवंत खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला है। हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं जैसे कि एमआईजी बैंक। इस बैंक के कनेक्शन के साथ कुछ मिनटों के लिए खो दिया जा सकता है, कुछ समय पहले 1 घंटे से अधिक। जब मैं कॉल करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो जवाब हमेशा असुविधा के लिए एक ही खेद है। आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ जो कुछ हुआ, उनके समर्थन के लिए यह ज़रूरी नहीं है - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने निपटने के कमरे में कॉल करने के लिए कहें। मुझे यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I तो फिर वे सबसे खराब अनुभव के लिए जिम्मेदार हैं लेकिन आप उनके विवरण में पाएंगे: स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं। मैं इस ब्रोकर में शामिल हो गया क्योंकि उन्होंने विदेशी मुद्रा संकेत सेवा की पेशकश की थी और मैं उस के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहता था। पहले दिन से मेरा निष्कर्ष: 1. उनका परिचय दलाल हंगरी में एक पूर्ण घोटाला है। 2. एमआईटी की एमटी 4 की एक साधारण समस्या को हल करने के लिए एमआईजी की गंभीर समस्याएं थीं जो ग्राहकों को दिए गए विदेशी मुद्रा संकेतों को प्राप्त करने से परहेज करती थीं। 3.एमआईजी ग्राहकों के लिए विदेशी मुद्रा संकेतों को नहीं भेजते हैं, जो सौदा का हिस्सा थे। 4. दलाल के नेता के विश्लेषक द्वारा नियंत्रित डेमो अकाउंट (फॉरेक्स सिग्नल सिस्टम पेश करने के लिए) के बाद यह स्पष्ट है कि यह खाता ग्राहकों को बताई गई तुलना में अलग तरह से कारोबार किया जाता है। विवरण विवेक के साथ बंद हैं और कभी-कभी स्क्रैपिंग ट्रेडों में शामिल हैं। तो खाता भ्रामक है 5.मैं अपने ट्रेडों को अपने प्लेटफॉर्म पर कॉपी कर लिया। अधिक मामलों में जो अन्य दलालों पर भरे गए हैं, उन्हें यहां तक ​​नहीं भरने वाले आदेश सीमित हैं। उनकी तरलता या वे आदेश को भरने के तरीके संदिग्ध हैं। दूर इस दलाल से दूर रहें यह दलाल का एक विशिष्ट उदाहरण है जो लंबे समय तक सहयोगी नहीं दिखता है, और ग्राहकों को रखने की परवाह नहीं करता है मुझे यकीन है कि उस कौशल के साथ जो मुझे मेरे मूल दलाल (एफएक्सपीआरओ) पर लाभदायक व्यापार करने में सक्षम बनाता है, मैं यहाँ लाभदायक व्यापार नहीं कर सकता। सेवा बेईमान और भ्रामक है। 2011 से लाइव। लाइव सर्वर कभी-कभी नीचे होते हैं। अस्वीकार्य निष्पादन समय विज्ञापित होने के बावजूद उच्च फैलता है। डेमो सर्वर और लाइव सर्वर में बहुत अलग डेटाफीड्स हैं, इसलिए डेमो पूरी तरह से बेकार है (मेरे पास सबूत हैं)। लेकिन बहुत खराब स्लिपेज के साथ आता है: मुझे 70 आदेशों पर अक्सर 2 से 5 (पांच) पीआईपी झटके होते हैं और क्लाइंट सेवा का जवाब इसी तरह जैसा था कि हम कुछ भी नहीं कर सकते। यह बाजार है और आपको इसे स्वीकार करना होगा। सब कुछ बंद कर देगा और वापस कभी नहीं। समारा, रूसी संघ (वास्तव में यूनिवर्सल-एफएक्स, स्विटजरलैंड) एमआईजी ने मुझे एक विशेष परिचय ब्रोकर करार दिया है। वे कहते हैं कि मैं ग्राहकों की हानि के 0.5 पीईपी 10 कमाता हूं। मेरा मतलब है एमआईजी एक एसटीपीईएनएन ब्रोकर है और अपने ग्राहकों के खिलाफ व्यापार नहीं करता है। क्षमा करें, मुझे इस बैंक में विश्वास नहीं हो सकता है जो ग्राहकों के नुकसान के साथ अपने साथी का भुगतान करने के लिए एक दर्शन के साथ काम करता है। एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट: 1 स्टार रेटिंग निकाल दी गई समीक्षा उसी स्थान से हुई जो एक यूनिवर्सल-एफएक्स कर्मचारी ने एफपीए से संपर्क किया। यूनिवर्सल-एफएक्स की प्रशंसा की गई 2 अन्य समीक्षाओं को भी इसी स्थान से छोड़ दिया गया था। एफपीए को यह पता लगन है कि एक ब्रोकर दूसरे ब्रोकर पर हमले करने के लिए एफपीए की समीक्षा का दुरुपयोग करेंगे। हमने इससे पहले के आरोपों को देखा है। इस बार हमारे पास सबूत हैं। एमआईजी बैंक की समीक्षा - पोलैंड से क्रजिसटॉफ द्वारा 23 दिसंबर 2012 को समीक्षा की गई। रेटिंग 810 सभी को नमस्कार, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, जिससे आप यह फैसला कर सकते हैं - यह घोटाला है या नहीं 1. पर अमरीकी डालर दर समाचार (1 9 .00 जीएमटी) के बाद 13 सितंबर 2012, मैंने जीबीपीसीएडी को मैन्युअल रूप से व्यापार करना शुरू कर दिया, अस्थिर बाजार पर स्कैल्पिंग रणनीति का इस्तेमाल किया। 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ 1300.00 के करीब है। लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ -1383.72 39832064 2012/09/14 05:03 शेष सुधार WQ 13.09.2012 -1 383.72 मिग बैंक से पूछे जाने के बाद उन्होंने मुझे समझाया: मेरा लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं। बाद में, वे मुझे समझाते हैं, कि उनके पास गलत बोली थी और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर Ive सैकड़ों उद्धरण मिल गया है वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं। अगर मैंने वही गलत उद्धरणों का इस्तेमाल किया है, तो उन्होंने यह क्यों नहीं हटाया कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक भी है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूँ। क्या वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर मैंने सवाल पूछा कुछ बार - अधिक मौन मेरा लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि वे अपने नियमों और शर्तों में कहा एमआईजी बैंक गलत बोली के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है जो एक नहीं है, उनके पास मेरे किसी भी लेनदेन में, किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार है। उनके बारे में उनका कोई प्रश्न नहीं है, इसका उत्तर नहीं दिया गया है इसका मतलब यह सच है आज मैं कह सकता हूं - यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटा दिया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेरे विचार और सवाल पूरी तरह से तुच्छ हैं जैसे कि वे उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुद्ध हैं। यह मेरा अगला उदाहरण है: 2. पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है मेरा वापसी अनुरोध भेजने के बाद, धन तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया लेकिन मुझे इसे प्राप्त नहीं हुआ। एक सप्ताह के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65.00 कम। क्या हुआ, उन्होंने कहा: यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने उनकी सफलता के बिना अपनी लाइव चैट का उपयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा - एक ईमेल भेजें: लेकिन Ive उन्हें ईमेल द्वारा जवाब देने का एक बहुत बुरा अनुभव मिला, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरा ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत के बाद, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है : ए। मेरा खाता मौजूद नहीं है (बार बार 5 बार) ख। एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते (मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं)। सी। उन्होंने 65.00 के साथ अपना खाता नहीं लिया। घ। वे नहीं जानते कि समस्या क्या है इसके बाद, मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति भेजी (समान विवरण के साथ) - अगले दिन धन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे किसी अन्य व्यक्ति से जवाब मिला (उसी नंबर, 5 मिनट बाद) - 65.00 खोया। 3. पुनः उद्धरण - व्यापार के लिए निरंतर समस्या। व्यापार सामग्री व्यस्त है, बोली से बाहर - नियम यह है कि आपको इस ब्रोकर के साथ अपने व्यापार के साथ हमेशा याद रखना होगा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य से स्थिति खोलने की अनुमति देते हैं। 4. सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो दिया है। Ive फरवरी 2011 के बाद से एक जीवंत खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला है। हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं - मिग बैंक जैसी कुछ नहीं। इस बैंक के कनेक्शन के साथ कुछ मिनटों के लिए खो दिया जा सकता है, कुछ समय पहले 1 घंटे से अधिक। जब मैं फोन करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो उत्तर हमेशा एक ही है - असुविधा के लिए क्षमा करें। यह उनके समर्थन के लिए महत्वपूर्ण नहीं है - आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ क्या हुआ - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने निपटने वाले कमरे में कॉल करने के लिए कहें। मुझे यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I तो फिर वे सबसे खराब अनुभव के लिए जिम्मेदार हैं लेकिन आप उनके विवरण में पाएंगे: स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं। - एलेक्स 21, 30 सितंबर, 2012 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 201112 एमआईजी बैंक की समीक्षा

No comments:

Post a Comment