Saturday 23 December 2017

आईबी आरएआरएडा बाजार विदेशी मुद्रा


अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा से अरमाडा मार्केट्स अब व्यक्तियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। टिकिमिल ने व्यक्तिगत व्यापारियों को संभाला। वेबसाइट: आर्मडैमर्केट वर्ष: 2011 मुख्यालय: तेलिन, एस्टोनिया कंपनी पंजीकरण: आर्माडा मार्केट एएस, स्पाडा कैपिटल ग्रुप, एस्तोनिया विनियमन का हिस्सा: अर्थशास्त्र मंत्रालय, एस्टोनिया (लाइसेंस एफआरए 000029 और वीवीटी 2000289)। नोट्स: आर्मडा बाजार एलएमएक्स के लिए एक आईबी है I आर्मडा मार्केट्स के साथ ट्रेड किया गया क्या आप आर्मडा मार्केट ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं, 4 सितंबर, 2014 की समीक्षा करता है 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 वर्ष आर्मदा पिछले साल से काफी सुधार हुए हैं। अब यूआरयूएसडी पर लगातार 0.0 से 0.2 पिप्स फैलता है। कोई भी जो प्रत्यक्ष ब्रोकर छूट चाहता है, वह जा सकते हैं savantfx कॉम टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा जर्मनी, जूलिया 4 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ लाइव अंत में मुझे एक अच्छा दलाल मिला जहां मैं सभी रणनीतियों का व्यापार कर सकता हूं और मेरे ईए आदेश अस्वीकार नहीं करते हैं। मैं उस सीमा आदेश को भी स्थान देता हूं जहां मैं चाहता हूं। अच्छा ब्रोकर टैग्स: अरमाडा बाजार ग्रीस की समीक्षा करता है, कोस्टास वाई 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीनों में मुझे शक था (पहले कभी नहीं सुना था), लेकिन फिर मुफ्त में आपका स्वागत खाता करने की कोशिश की और एक छोटी सी जमा की। अब तक सबसे अच्छा 5 एम ट्रेडिंग के बाद, मुझे समाचार पर सकारात्मक गिरावट के साथ बहुत आश्चर्य हुआ (प्रमुख एक सोने पर 1,2 था, टीपी) - इससे पहले कि मैं यह भी नहीं जानता था कि इसके Fx पर संभव है। Skrill वापसी 20 मिनट के भीतर संसाधित किया गया था, लेकिन शायद सिर्फ भाग्य था। स्प्रेड्स बहुत ठीक हैं - बहुत बुरा वे सेंट-अकाउंट नहीं करते और बाइनरी विकल्प भी हो सकते हैं टैग्स: आर्माडा बाजार जर्मनी की समीक्षा करती है, Ivone 18 महीने कुल 6 महीने इस ब्रोकर आर्मडा बाजार के साथ रहते हैं विदेशी मुद्रा अच्छी ट्रेडिंग स्थितियों की मांग करने वाले समाचार व्यापारियों के लिए अच्छी स्थिति प्रदान कर रहा है। मुझे विशेष रूप से पसंद है कि वे समाचार के दौरान सकारात्मक झटके देते हैं मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे एसटीपी विदेशी मुद्रा दलाल हैं या नहीं, लेकिन अब तक उन्होंने मुझे सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित किया है। टैग्स: अरमाडा बाजार ऑस्ट्रिया, टोनी की समीक्षा करता है 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मुझे आर्माडा मार्केट विदेशी मुद्रा दलाल पसंद है क्योंकि व्यापार में कोई प्रतिबंध नहीं है और मैं किसी भी रणनीतियों, यहां तक ​​कि समाचार व्यापार का व्यापार कर सकता हूं। मैंने एक बार भी आर्मडा से अपना लाभ वापस ले लिया है और इसके साथ उनकी कोई समस्या नहीं थी। टैग्स: आर्ममा बाजार फ़िनलैंड की समीक्षा करता है, टी 8 फ़रवरी 2014 3 महीने कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं एक सक्रिय scalper हूँ और समाचार व्यापार। आर्मदा ने मेरी रणनीति के साथ पैसे कमाने में मेरी मदद की है मैं खुश हूँ। टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा हंगरी, जी.ए. 11 जनवरी 2014 5 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं इस दलाल के साथ 2012 से व्यापार कर रहा हूं। कभी भी कोई ब्रोकर कंपनी नहीं होगी जो हर ग्राहक के लिए एकदम सही है। लेकिन आर्मदा अब तक सबसे अच्छा है। टैग: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा 31 दिसम्बर 2013 3 साल कुल 2 सप्ताह इस ब्रोकर चैट के साथ अव्यवसायिक हैं। उन्होंने मुझे बोनस देने से इनकार कर दिया, लेकिन इस ऑनलाइन विज्ञापन का विज्ञापन किया। वे सत्य को नहीं बताते हैं सिर्फ घोटाले दलाल रणनीति के साथ ग्राहकों को जालाने की कोशिश करते हैं सभी घोटाले दलालों एस्टोनिया और रूस से आते हैं और आर्मडा एक और घोटाला दलाल है। मैंने सभी व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे अपने घोटाले के विपणन के लिए न जाए। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स रीगा, लाटविया, इगारर्स की समीक्षा 28 दिसंबर, 2013 1 वर्ष रहें अरमाडा मार्केट्स पर कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव एक्सचेंज I आर्मडा मार्केट उनमें से एक है। मुझे उनके पेशेवर दृष्टिकोण पसंद है I वे कोई बेवकूफ बोनस नहीं देते हैं, लेकिन तेजी से व्यापार, जमा और निकासी भी प्रदान करते हैं। मुझे लगता है कि उनके विदेशी मुद्रा फैल दुनिया में सबसे कम हैं। वीएस बोले-मेने हॉरसो टैग: आर्माडा मार्केट की समीक्षाएं लाइव एक्सचेंज खाते पर ट्रेडिंग के दूसरे दिन, मेरा ईए ने ईए त्रुटि पैदा करने के लिए सटीक अंतर के साथ एक भूत बाजार मूल्य बोली पर कई पीप के साथ एक नकारात्मक आपरेशन बंद कर दिया और वे कहते हैं कि हम कोई डीलर इंटरवेंशन की गारंटी नहीं देते हैं। अरमाडा मार्केट्स की अपनी वेबसाइट के साथ बहुत मजबूत मार्केटिंग है लेकिन यह बहुत ही वास्तविक विदेशी मुद्रा क्षेत्र में बिल्कुल अलग है। दूर रहो टैग: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा ब्रोकर बाय कंट्री Whos ऑनलाइन वर्तमान में 32 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरआरएमएड्स बाजार आरमाडा बाजार आईबी के लिए एलएमएक्स हैं I अरमाडा में एलएमएक्स को एल. पी. के रूप में और अन्य एल. पी. प्राइम एक्सएम पिछले सप्ताहांत इक्विनिक्स एलडी 45 पर नए सर्वरों में चले गए और निष्पादन के समय में सुधार हुआ है। एचएफटी ग्रुप अर्माडा एक्जिकेंज ईएनसी अकाउंट के लिए कमीशन पर 5 डिस्काउंट ऑफर करती है। आपको लिंक के लिए सीधे मुझसे संपर्क करने की आवश्यकता होगी क्योंकि मुझे विश्वास है कि लिंक पोस्ट करने के लिए मना किया गया है। मौजूदा आर्मडा एक्सचेंज खातों में कमीशन शुल्कों पर 5 छूट प्राप्त कर सकते हैं, बस समर्थनमर्मामार्केट्स को ईमेल करके। अगर हम एचएफटी ग्रुप के तहत स्थापित होने का अनुरोध करते हैं तो हम क्या लाभ प्राप्त करते हैं, जैसे उच्च फ़्रीक्वेंसी ट्रेडिंग छोटे एसीटीटी भी ऐसे लाभों का आनंद लेते हैं, अरमाडा मार्केट आईबी के लिए एलएमएक्स हैं। अरमाडा में एलएमएक्स को एल. पी. के रूप में और अन्य एल. पी. प्राइम एक्सएम पिछले सप्ताहांत इक्विनिक्स एलडी 45 पर नए सर्वरों में चले गए और निष्पादन के समय में सुधार हुआ है। एचएफटी ग्रुप अर्माडा एक्जिकेंज ईएनसी अकाउंट के लिए कमीशन पर 5 डिस्काउंट ऑफर करती है। आपको लिंक के लिए सीधे मुझसे संपर्क करने की आवश्यकता होगी क्योंकि मुझे विश्वास है कि लिंक पोस्ट करने के लिए मना किया गया है। मौजूदा आर्मडा एक्सचेंज खातों में कमीशन शुल्कों पर 5 छूट प्राप्त कर सकते हैं, बस समर्थनमर्मामार्केट्स को ईमेल करके। धन्यवाद। प्राइम एक्सएम को क्या करना है अरदादा जॉन एम के साथ क्या करना है मुझे कुछ याद आ रहा है क्या आप उन्हें स्वयं का उपयोग करते हैं आप उन्हें कैसे खोजते हैं पूरे एस्टोनिया चीज मुझे एक स्पर्श को परेशान करती है एनजेड से एक खाता निधि करना आसान है मैं ईसीएन ब्रोकरों की तलाश कर रहा था और एस्टोनिया की बात मुझे भी चिंता करती है। लेकिन मजेदार बात यह है कि आर्मडा मार्केट ही एकमात्र दलाल है जो अपने प्रबंधन और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को वेबसाइट पर मुहैया कराते हैं। ऐसा नहीं है कि यह उन्हें अधिक सम्मानित करता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के अधिकांश एएसआईसी-विनियमित दलालों ने अपने प्रबंधन को नाम (या शो) करने के लिए आवश्यक नहीं देखा। मैं AxiTraders एयू का मूल्यांकन कर रहा हूँ

No comments:

Post a Comment