Thursday 28 December 2017

मेरी विदेशी मुद्रा पुस्तक


विदेशी मुद्रा पुस्तकें आप इस वेबसाइट से मुफ्त विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों को डाउनलोड कर सकते हैं। इन विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों की जानकारी आपको अपने व्यापारिक कौशल, धन प्रबंधन क्षमता और भावनात्मक आत्म-नियंत्रण विकसित करने में मदद करेगी। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िपी हैं चूंकि वर्तमान में संग्रह में 80 से अधिक विदेशी मुद्रा पुस्तकें हैं, इसलिए उन्हें छह अलग-अलग वर्गों में विभाजित किया गया है। प्रत्येक अनुभाग अपने स्वयं के विषय के लिए समर्पित है और ई-पुस्तकों के डाउनलोड लिंक और साथ ही साथ प्रत्येक पुस्तक का संक्षिप्त वर्णन भी प्रस्तुत करता है। यदि आप इनमें से किसी भी ई-किताब के कॉपीराइट स्वामी हैं और उन्हें साझा नहीं करना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें और उन्हें तुरंत निकाल दिया जाएगा। क्या आप एक नया आकांक्षी विदेशी मुद्रा लेखक क्या आप हर दिन हजारों विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा देखी गई साइट पर अपनी ई-पुस्तक प्रकाशित करना चाहते हैं कृपया हमें बताएं और शर्तों पर अच्छी तरह से चर्चा करें। विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचने या भारत से धन हस्तांतरण भेजें और यह यही है कि वे क्या कहते हैं कि मेरे पहले आदेश पर बुकमेन्कॉफ़िक्स के साथ मेरे पास बहुत अच्छा अनुभव था वेबसाइट उपयोगकर्ता के अनुकूल है और लाइव बाजार से जुड़ी हुई है, जिससे आपको एक्सचेंज दरें स्पष्ट तस्वीर मिलती है। मुझे सिर्फ 1 घंटे में मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड मिला है और यह दिन के अंत में सक्रिय था। कहीं भी कोई परेशानी या भ्रम नहीं निश्चित रूप से निकट भविष्य में फिर से बुक करें वैभव जगदीश, मैसूर मैंने बुकमॉएरेक्सक्स से सिंगापुर डॉलर खरीदे BookMyForex मेरी क्वेरी के लिए अच्छी तरह से जवाब दिया और किसी भी कठिनाई के बिना समय में आदेश दिया। प्रयासों की सराहना करते हैं शुक्रिया Maruthi वेंकटेश, कोयंबटूर यह कई बार मैं BookMyForex के माध्यम से ऑनलाइन विदेशी मुद्रा खरीदा है में से एक है। BookMyForex द्वारा दिखाए गए ग्राहक समर्थन और व्यावसायिकता शेष उद्योग के लिए एक बेंचमार्क हैं किसी को भी सिफारिश करेंगे पंककज वर्मा, दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ, यह फॉरेक्स कार्ड, मुद्रा नोट्स और ट्रैवल इंश्योरेंस खरीदने के लिए बुकमेन्फोक्स के साथ एक शानदार अनुभव था। आप यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से प्रक्रियाएं निर्धारित करते हैं कि पूरे लेनदेन सर्वोत्तम दरों पर कुछ घंटों के भीतर किया जाता है। आपका वितरण समय सबसे अच्छा Ive कभी देखा था आपकी महान सेवा के लिए यश विश्वेश्वरा बाबू वल्लमकोण्डा, बैंगलोर एक छात्र होने के नाते, मेरे लिए मेरी विश्वसनीय फीस बदलने के लिए एक विश्वसनीय कंपनी चुनना महत्वपूर्ण था। BookMyForex को समय सेवा, सर्वोत्तम मुद्रा विनिमय दरों और सुविधा का उच्च स्तर प्रदान किया गया। अत्यधिक अनुशंसित अभिनव वाशिष्ठ, गुड़गांव मैं बुकमेन्फोरेक्स का नियमित क्लाइंट हूं। स्टाफ त्वरित और शीघ्र है और लंदन में मेरा बेट हमेशा 24 घंटे के भीतर अपने धन प्राप्त करता है। मैं किसी भी प्रकार की मुद्रा विनिमय आवश्यकता के लिए BookMyForex की सिफारिश करता हूं मंजूला शर्मा, दिल्ली मेरे हाल ही में GBP स्थानांतरण की सेवा बिल्कुल शानदार नहीं थी अगर मैं कभी ऐसी किसी भी व्यक्ति की सेवाओं की जरूरत महसूस करता हूं तो मुझे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह BookMyForex के बारे में बताएगा। आप लोग बस लाइव दरों पर सर्वश्रेष्ठ BookMyForex Advantage पारदर्शी बुक विदेशी मुद्रा हैं कोई भी बनायी हुई दैनिक दर सटीक अंतर-बैंक मिड-मार्केट दरों पर विदेशी मुद्रा कार्ड्स खरीदें जितना 3 दिनों के लिए वर्तमान दर में लॉक-दर अलर्ट्स - अलर्ट्स प्राप्त करें, जब दरें आप चाहते स्तर तक पहुंचें विश्वसनीय विश्वसनीय और प्रतिष्ठित चैनल भागीदारों सत्यापित आरबीआई अधिकृत बैंक और विदेशी मुद्रा कंपनियां पूर्व निर्धारित विक्रेता एसएलएएस के साथ सुव्यवस्थित आदेश प्रसंस्करण नियमित स्थिति अपडेट और लाइव ऑर्डर ट्रैकिंग बेस्ट वैल्यू सेव करें 2.5 - 6.5 बैंकर एक्सचेंज कंपनियों पर 3.5 से ज्यादा बचत करें क्रेडिट कार्ड कार्ड पर 6.5 - 13 से अधिक बचाएं हवाईअड्डा एक्सचेंज काउंटर पर सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करें सैकड़ों बैंकों और विदेशी मुद्रा कंपनियों की तुलना में आपके आस-पास की दरों की छूट चाहते हैं रियायती दरें अब एक कूपन कोड प्राप्त करें जो आपको छूट वाली दर (या जब आप विदेशी मुद्रा बेचते हैं तो प्रीमियम दरों) प्रदान करेंगे। आपको केवल अपने सामाजिक चक्र के साथ साझा करना है और हम आपको एक कूपन कोड देंगे जो आप ऑनलाइन बुकिंग के आदेश को पूरा करते समय आवेदन कर सकते हैं। ऑर्डर की राशि के आधार पर छूट अलग-अलग होती है। आपकी ऑर्डर की राशि बड़ी है, डिस्काउंट का बड़ा हिस्सा आगे बढ़ो और अपने मित्रों के साथ बुकमेयरफ़ॉर्क्स शेयर करें

No comments:

Post a Comment