Wednesday 6 December 2017

विदेशी मुद्रा संकेत कारखाने चहचहाना पृष्ठभूमि


सिग्नल फैक्टरी के बारे में लेखक योए एलाम संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में रहा हूं, और मैं उस अनुभव को साझा करता हूं जो मेरे पास है और जो ज्ञान I ने जमा किया है I विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। योहसे Google प्रोफाइल संबंधित डाकएंसिगल फैक्ट्री 8211 रियल और फॉल्स सिग्नल अलग करना सिग्नल फैक्टरी विदेशी मुद्रा संकेतों की कभी-कभी अस्पष्ट दुनिया में जुड़ जाती है, और इस उद्देश्य को अपग्रेड करने का लक्ष्य है, जो अपने स्वयं के लाइव खातों का व्यापार करने वाले सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों को चुनना है। संकेत प्रदाताओं और व्यापारियों के बीच सिंगल फैक्टरी पुलों विदेशी मुद्रा सिग्नल प्रदाताओं के बहुत सारे हैं जो डेमो खाते पर ही सफल होते हैं, उनमें से कुछ सिर्फ मौजूदा ओपन सोर्स ईएएस को संशोधित करते हैं, छोटे बदलाव करते हैं और उन्हें बेचते हैं, कभी-कभी प्रति माह सैकड़ों डॉलर के लिए वास्तविक खातों पर लाभदायक प्रदाताओं की इस चयन के लिए और विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए वास्तविक समय सलाह, 14 दिन की नि: शुल्क परीक्षण अवधि के साथ व्यापारियों से सिग्नल फैक्टरी शुल्क 28 रुपए प्रति माह। वे don8217t एक दलाल के रूप में सेवा या एक आईबी के रूप में। यह सेवा अभी भी बीटा में है, और निकट भविष्य में महत्वपूर्ण विस्तार से गुजरना होगा। Signalfactory पर अधिक विवरण देखें सिग्नल प्रोवाइडर्स के जंगल में, कई पेशकशों के साथ अविश्वसनीय 8220get अमीर त्वरित 8221 योजनाएं, संकेत प्रदाताओं के लिए एक स्क्रीनिंग सेवा निश्चित रूप से आवश्यक है। उनकी सेवा के लिए मूल्य बहुत ही उचित लगता है सिग्नल फैक्टरी का सफल प्रक्षेपण करने में उनकी सफलता का परीक्षण किया जाएगा जो लंबे समय तक टिकाऊ हैं। आपको क्या लगता है लेखक योएल एलाम संस्थापक, लेखक और संपादक के बारे में मैं 5 वर्षों से विदेशी मुद्रा व्यापार में रहा हूं, और मैं उस अनुभव को साझा करता हूं जो मेरे पास है और जो ज्ञान I ने जमा किया है I विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा कमान की स्थापना से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment