Monday 18 December 2017

Metodo di napoli विदेशी मुद्रा समाचार


DiNapoli ट्रेडर्स नवम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: चेतना अक्षमता 3,274 पद कोई वर्तमान या पूर्व सदस्य जो डायनापोलि सामग्री के साथ कभी व्यापार करते हैं, मुझे कोई टिप्पणी मिल सकती है और Ive ने सामग्री के साथ अपने अनुभव को हाल ही में किताब पढ़ ली है और वहां कुछ सोने की डली मिलती है, लेकिन उसके बाद से काफी समय से मैं सोच रहा था कि उनके लोग अभी भी तरीकों का व्यापार कर रहे थे। मैं डेमो पर कुछ चीजों को देख रहा हूं और आश्चर्यचकित हूं कि सतह पर काम करने के लिए चीजें कितनी अच्छी तरह दिखाई देती हैं। मैं वास्तव में किसी भी लंबे समय तक डेटा नहीं है किसी भी जानकारी और अपने अनुभव की सराहना की जाएगी न चाहते हैं कि यह आसान हो, इच्छा है कि आप बेहतर थे अक्तूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 190 पद सभी पहलुओं के साथ अपनी एक पूर्ण पद्धति। अपने पाठ्यक्रमों को पूरा करने के बाद, आपको यह आश्वस्त किया जाएगा कि पैसे प्रबंधन और आप कैसे खेल के बारे में असली कुंजी हैं यू शायद ही कभी अन्य तरीकों पर दिखेगा अक्टूबर 2010 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 43 डाक, उस डायनापोलि टेम्पलेट पर एक नज़र आती है और इसका इस्तेमाल करने वाली विधि के समान कुछ। इसलिए मेरी मदद लेनी चाहिए अगर कोई मदद मैं एक डायनापोलि छात्र नहीं हूं इसलिए मुझे इसके बारे में बोली न दें। मार्केट के लिए उपयोग किए जाने वाले स्टॉच, एमएसीडी ट्रेंडिंग मार्केट के लिए इस्तेमाल किया जाता है। एमए आपको बताएगा कि क्या आप ट्रेंडिंग कर रहे हैं या लेकर हैं (यदि वे गड़बड़ी कर रहे हैं तो हम लेकर हैं)। वे आपको प्रवृत्ति की गुणवत्ता के बारे में भी बताएंगे, यदि यह चिकना, तड़का हुआ, खड़ी या उथला है। प्रवेश तब होगा जब कीमत छोटे एमए के दायीं ओर होगी, और उच्च संभावना जब सभी एमए सही क्रम में हों (लंबी ट्रेडों के लिए, छोटे अब एमए से ऊपर है)। एमएसीडी, एमएसीडी या स्टॉच, डब्लू। (बुलिश) या एम (मंदी के साथ) स्टोक पर शून्य लाइन अस्वीकृति (जेएलएल) पर विचलन देखें। ZLR एक मजबूत निरंतरता संकेत देता है, एमएसीडी पर सीएलएल के कोण को मजबूत करता है और इस कदम को मजबूत किया जाएगा। यदि हम एक बाजार में हैं तो आप मूल्य मोड़ देखेंगे जब स्टॉच की कमी या चरम से बढ़ जाएगी - जो सीमा के टॉप-टूट को सीमरेखा करेगा, आसान होगा जब किसी सीमा के ऊपर और नीचे एक सीधी रेखा नहीं होती है। यदि हम एक ट्रेंडिंग मार्केट स्टॉच में हैं तो खुद को प्लास्टर करेंगे या ओल्डस्लेप्टरबॉइट में चोटीगाह करेंगे। निजी तौर पर मैं अपने लाभ लक्ष्यों के लिए फ़िब्स का भी उपयोग करता हूं, और मुझे यह बताने के लिए एडीएक्स का इस्तेमाल होता है कि क्या मैं ट्रेंडिंग या लेकर रहा हूं। मेरी MA अलग हैं लेकिन वे उसी तरह से लाइन (मैं अपने एमए - 21, 55, 89 और 233 के लिए फाइबर संख्या का उपयोग करते हैं)। एमएसीडी के बजाय मैं ओएसएमए का उपयोग करता हूं, लेकिन यह उसी तरह काम करता है। मेरे मुख्य चार्ट खिड़की पर कुछ अतिरिक्त चीजें भी हैं जिनसे मुझे बताएं कि बड़े बैंक कहाँ देख रहे हैं - उदा। पिवट, लिफाफे, मेरे ट्रिगर के लिए अनिर्णय से बाहर रखने के लिए एक चैनल, और वॉल्यूम। मैं एक डायनपोली डेली चार्ट पोस्ट कर रहा हूं जो मैंने Ive ने कहा था, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से प्रविष्टियों के लिए H1 और दिशात्मक पूर्वाग्रह के लिए H4 (दैनिक के साथ) का उपयोग करने के लिए चिह्नित हूं और मैं अपने फाइब लक्ष्य के लिए एच 4 का उपयोग करता हूं। यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) रणनीति व्यापार विदेशी मुद्रा स्केलिंग - तकनीक का विश्लेषण करें रणनीति सरल कंचली - फ़िनट्रेट ग्राफिक कॉन्फ़िगरेशन पैरामाटर्स पैयरेस डी डिवएक्स। मेजर - पाइरेस मजेरेस देकुतेलै - टाइम फ़्रेम 5 मिनट - एम 5 सत्र डी बोर्स लंदन और न्यू यॉर्क संकेतकों के लिए Seacuteances । स्टोकिस्टिक डि नेपोलि (8, 3, 3) - निवेऊ डे मार्केक्यूट्स एक्सचेंज एवरेव 15 एट एनवेव डे मार्केएक्ट सर्टिटेटेक्यूट एज्राव 85 ट्रेल्स ऑफ़ ट्रेडिशियल ट्रेड - ट्रेडर स्थिति लोन्गु - एकेटर - सिग्नल डैचैट - टैन्डेंस हॉसियर। Lindicateur स्टोचस्टीस्ट एट ज़ोन बची हुई है - ओवरसोल, डेसस ड्यू नाइव्यू 15 उपस्थित प्रोपेन सिग्नल डैचट एवेक ला फॉर्मेशन ड्यूने फ्लेच जेन पॉजिटिव एन निर्देशन डॉट हाऊट, प्लेसैकुडे एन डेसस लेस चैंडेलियर्स ओयू बार्स डे प्री। लेस साइनऑक्स डॉट्स एसोसिएट कबूल। पासर्स अन आर्ड्रे डाचट - प्वाइंट डेंट्रेक्यूटि। एंट्रर सुर ली मार्केक्यूट एट ओयूवर एंड लॉन्ग - सॉर्टेइ - फर्मेटोर डे ला पोजीशन फर्मर ला पोजीशन एग्रीव ला फॉर्मेशन डे ला प्रोक्वाइन फ्लीज़ नेगेटिव एन निर्देशक डू बस, प्लेसैकुडे एयू डेस डेस चेंंडिअर्स एंड बारर्स डे प्री। रुका नुक्सान। प्लेसर्स अन ऑडर स्टॉप एयू प्लस बेस डी लोस्केलीशन प्रीसिडेंट। लाभ लें - ऑब्जेक्ट लाभ: EURUSD - 8 पिप्स AUDUSD - 6 pips GBPUSD - 10 pips बेचें - ट्रेडर स्थिति कूरेट - विक्रेता - संकेतक संकेत - बंधन Baissiere Lindicateur स्टोचस्टेट एट ज़ोन सर्टिएटेक्यूट - ओवरबॉट, एयू डेस ड्यू नैव्यू 85 एंट्रे ले प्रोचैन सिग्नल डी वेंट एवेक ला फॉर्मेशन ड्यूने फ्लीज़ नेगेटिव एन निर्देशक डी यू बस, प्लेसैक्यूते एयू डेसस डेस चैंडेलियर्स एंड बैरर्स डी प्री। लेस साइंसओक्स डे विन्टेन्ट एसोसिएट्स पासर्स अन ऑडर डे वेंटे - प्वाइंट डेंट्रेक्यूटे Entrer sur le marcheacute et ouvrir une position courte - Sortie - Fermeture de la position Fermer la position agrave la formation de la prochaine फ़िलहाल के बारे में सकारात्मक दिशा निर्देश है, जगह में डेसस डेस chandeliers और बार्स डे पर आधारित है। रुका नुक्सान। प्लेसर अन ऑडर स्टॉप एयू प्लस हौट डे लोस्केिलेशन प्रीस्सेंटेड। लाभ लें - ऑब्जेक्ट लाभ: EURUSD - 8 पिप्स AUDUSD - 6 pips GBPUSD - 10 pips ट्रेड फॉरेस्ट - एक्सपेंपल पेअर डे डिवेंस। EURUSD समय सीमा एम 5 बॉस ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment